डा. आनंद बने भारतीय लॉन टेनिस टीम के फिजियो

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 10:40 AM (IST)

यमुनानगर(त्यागी): जिले के खिलाडिय़ों ने जहां मैदान में उतरकर ओलिम्पिक, कॉमनवैल्थ व एशियन गेम आदि में भारत का परचम फहराने का काम किया है। वहीं देश के इन खिलाडिय़ों को फिट रखने का काम भी जिले के ही डाक्टर आनंद व डाक्टर राजकुमार कर रहे हैं। 

अभी हाल ही में गोल्ड कोस्ट आस्ट्रेलिया में आयोजित भारतीय बास्केट बाल टीम के सहायक कोच व फिजियो के रूप में डा. राजकुमार दुबे पर खिलाडिय़ों को फिट रखने का जिम्मा था। इसी प्रकार गत दिवस एशियन गेम के लिए लोन टैनिस की भारतीय टीम को बतौर फिजियो व स्पोटर्स मैडीसन एक्सपर्ट के रूप में डाक्टर आनंद दुबे का चयन किया गया है। 

डॉक्टर राजकुमार दुबे ने गुरुवार को बताया कि उनके भाई आनंद का चयन 18 अगस्त से जकार्ता इंडोनेशिया में होने वाले एशियन गेम की लान टैनिस टीम के फिजियो के रूप में किया गया है। बास्केटबाल की टीम की घोषणा नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि आनंद पहले भी सानिया मिर्जा जैसी खिलाडिय़ों के साथ बतौर फिजियो एक्सपर्ट काम कर चुके है। आनंद की इस नियुक्ति से जिले का सम्मान बढ़ा है। उन्होंने बताया कि मैन्स टीम के लिए राम कुमार राम नाथन, प्रजनेश, गुनेश्वरण, सुमित, रोहण बोपन्ना, द्विज शरण, लिएंडर पेस व कोच के रूप में जनेश अली की नियुक्ति हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static