बारात लेकर लौटे दूल्हे पर जीजा ने गुंडों से करवाया हमला, कई लोग गंभीर रूप से घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 06:27 PM (IST)

अंबाला(अमन): छावनी रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने अपनी ही पत्नी पर गुंडों से हमला करवाने का मामला सामने आया है। यही नहीं गुंडों ने पत्नी के घरवालों पर भी हमला बोल दिया। डंडों व तलवारों से किए गए हमले में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस हाई वोल्टेज ड्रामा के चलते स्टेशन परिसर के आसपास हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सिविल हस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


बारात में कहासुनी होने के चलते ग्रामीणों ने की थी दामाद की पिटाई


जानकारी के अनुसार अंबाला का एक परिवार बारात लेकर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर गया था। उनके साथ उनकी बेटी और दामाद भी मौजूद था। गोरखपुर में दामाद की बदतमीजी के चलते ग्रामीणों ने उसके साथ मारपीट की। इसके चलते वह काफी गुस्से में था। शादी से वापस लौटने के बाद जैसे ही वे अंबाला पहुंचे तो आरोपी दामाद ने अपने जीजा को फोन कर गुंडे बुला लिए। सबसे पहले नशे की हालात में उसने अपनी पत्नी को पीटा। इसके बाद आरोपी ने गुंडों को बुलाकर अपने ससुराल वालों पर हमला करवा दिया। यही नहीं बारात लेकर लौटे दूल्हे पर भी गुंडों ने हमला किया। लाठी-डंडों और तलवारों से किए गए हमले की वजह से कई लोगों को गंभीर चोटें आई है। पीड़ित परिवार से सदस्यों ने बताया कि हमलावर ड्रग्स लेता है और नशीले पदार्थ भी बेचता है। इसे लेकर उसके ऊपर मुकदमा भी चल रहा है।

 

हथौड़े और तलवारों से हुआ था हमला


इस मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि शादी में कहासुनी होनी की वजह से एक परिवार रेलवे स्टेशन के पास आपस में झगड़ा कर रहा था। लोगों ने एक दूसरे पर हथौड़े व तलवार जैसे हथियारों से हमला किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके से हथौड़ा भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से मामला दर्ज नहीं करवाया गया है। मामला दर्ज होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static