पालम विहार में सीलिंग व तोड़ फोड़

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 10:01 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सोमवार को पालम विहार स्थित व्यापार केंद्र के गेट नंबर 7 के सामने मकान नंबर ई-2357 व 2358 के मालिक द्वारा लाइसेंसी सडक़ पर अतिक्रमण किया गया था। विभाग के दस्ते द्वारा की गई कार्रवाई में इसे तोड़ दिया। इसके अलावा प्लॉट संख्या में 343, आवासीय भूखंड संख्या के भूतल पर निर्मित एक अवैध प्रापर्टी डीलर कार्यालय को सील कर दिया गया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

विभाग के दस्ते ने लगातार कार्रवाई करते हूए एक बिल्डर फ्लोर आवासीय मकान नंबर सी-1 के साइड लैब में दिए गए चार अतिरिक्त प्रवेश द्वारों को सील कर दिया गया है। इसके अलावा अतिक्रमण कर रहे एक जूस की दुकान, एक तंबाकू की दुकान, एक फल सब्जी की दुकान को तोड़ दिया गया। व्यापार केन्द्र के तीसरी मंजिल पर दुकान संख्या-44, 45, 46 व 47 के मकान मालिक के आतंरिक दीवार को ध्वस्त कर दिया। इसके अलावा एक बड़ी दुकान, कार्यालय के रूप में एक साथ रहने की कोशिश कर रहा था उसे सील कर दिया गया।

 

ज्ञात हो कि विभाग के दस्ते द्वारा पूरे शहर में अवैध निर्माण व अवैध अतिक्रमण को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत अब तक दर्जनों मकानों व दूकानों को तोडऩे के साथ ही सील किया जा चुका है अधिकारियों की मानें तो यह अभियान कई दिनों तक जारी रहेगा। ऐसे में जो भी विभाग के नियमों का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इससे पूर्व विभाग द्वारा अरावली क्षेत्र में आला हस्तियों द्वारा अवैध रूप से बनाए गए फार्म हाउसों पर कार्रवाई की थी। जिसकी चर्चा शहर के अधिकारियों से लेकर सफेद पोशों में जमकर की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static