सुशांत लोक-2 में आपरेशन सिलिंग -टीम द्वारा 5 दुकानें व एक डीलर कार्यालय सील

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 10:47 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो): लंबे समय से अनधिकृत कालोनियां तोडने के बाद मंगलवार को डीटीपी दस्ते ने सुशांत लोक फेज-2 में व्यापक सिलिंग अभियान चलाया। अनाधिकृत रूप से तैयार की गई इन दुकानों में आरोग्य फार्मेसी, सैलून, कबाडी शांप व रेंट हाउस सील कर दिया। विभाग की इस कार्रवाई से इलाके में हडकंप मच गया। कई दुकानदार बिना वजह ही दुकानें बंद कर फारार हो गए।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

इस अवसर पर बडी संख्या में स्थानीय थाने से पुलिस बल मौजूद रहा। ताकि किसी भी हुडदंग व विरोध को रोका जा सके। हालांकि टीम द्वारा की जा रही कार्रवाई को देखते हुए विरोध स्वरूप कोई भी आगे नही आ सका। लेकिन कार्रवाई देखने के लिए बडी संख्या में लोगों की भीड इकठ्ठा हो गई। बताया गया है कि अवैध तरीके से बनाई गई इन दुकानों की शिकायत सीएम विंडो में की गई थी। जिसमें 05 दुकानें व एक डीलर कार्यालय को सील कर दिया गया।

 

वही सिलिंग कार्रवाई की खबर पल भर में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। बताया गया है कि विभाग का दस्ता देख कई दुकानदार बिना कारण दुकानें बंद कर फरार हो लिए। बताया गया है कि इससे पूर्व बीते साल भी इसी इलाके में सिलिंग अभियान चलाया गया था। इस मौके पर मनीष यादव, डीटीपी, एटीपी कुलदीप, जेई आकाश, एफटी पारसमणि मौजूद रहे। जबकि सिलिंग अभियान में ड्यूटी मजिस्ट्रेट जीएमडीए के एसडीओ ओपी मलिक को नियुक्त किया गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static