"तुम कभी हाथ मत छोड़ना, संघर्ष करना हमें आता है'''', नूंह में जेजेपी कार्यकर्ताओं में दुष्यंत चौटाला ने फूंका जोश

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 08:28 PM (IST)

नूंह(अनिल मोहनिया): हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरो पर हैं। नूंह की अनाज मंडी में मंगलवार को पूर्व डिप्टी सीएम ने जेजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर अगामी चुनाव के लिए जोश भरा। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में जेजेपी सुप्रीमो अजय चौटाला भी मौजूद रहे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि "तुम कभी हाथ मत छोड़ना, संघर्ष करना हमें आता है। बंद हो जाएं रास्ते तो नए रास्ते बना कर भी मंजिल को पाना हमें आता है।"

वहीं डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर कहा कि जीवन में उतार-चढ़ाव , हार जीत होती रहती है, पर कभी भी हौसला नहीं हारना। राजनीति में कब परिस्थितियां बदल जाती हैं ऐसे घटनाक्रमों से इतिहास भरा पड़ा है।  जननायक स्वर्गीय चौधरी देवीलाल का राजनीतिक जीवन ऐसे राजनीतिक घटनाक्रमों से भरा पड़ा है। इन तमाम उतार चढ़ाव के बावजूद हरियाणा की जनता ने स्वर्गीय चौधरी देवीलाल को राजनीति के शिखर पर पहुंचाया।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए संगठन मजबूती और विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। अजय चौटाला ने कहा कि प्रदेश में बदलाव का संकल्प लेकर जेजेपी कार्यकर्ता फील्ड में उतरें। 

पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीते समय मेवात की मुश्किल घड़ी में कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों ने राजनीतिक रोटियां सेकनें का काम किया। वहीं हम मेवात के लोगों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर खड़े रहे और जय हरियाणा, जय मेवात का नारा दिया। मेवात के विकास में हमने बैटरी की सबसे बड़ी कंपनी एटीएल और करोड़ों रूपये लागत का इलेक्ट्रॉनिक क्लस्टर लगाने का काम भी किया। नौकरी के अवसर पैदा करने के साथ-साथ मेवात के विकास के लिए अनेकों योजनाएं चलाई। 

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी ने अगले 100 दिनों का रोडमैप तैयार कर लिया है। उन्होंने कहा कि जेजेपी कार्यकर्ता प्रदेश के हर घर तक पार्टी का प्रचार और नए लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने का लक्ष्य लेकर फील्ड में उतरेगा। इस दौरान जेजेपी न केवल संगठन की मजबूती पर फोकस करेगी बल्कि प्रदेश की मौजूदा यूटर्न सरकार की पोल जनता के समक्ष खोलेगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static