(VIDEO) उचाना में दुष्यंत चौटाला-चंद्रशेखर के काफिले पर हमला, Road Show के दौरान गाड़ी में की तोड़फोड़

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 08:58 AM (IST)

उचाना (अमनदीप पिलानिया) : चुनाव से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां उचाना में दुष्यंत चौटाला व चंद्रशेखर के काफिले पर हमला किया गया है। यह हमला जेजेपी-एएसपी के रोड शो के दौरान हुआ। उचाना कलां गांव में चंद्रशेखर की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है जबकि चंद्रशेखर दूसरी गाड़ी में सवार होकर निकले। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर की छानबीन शुरू की। 

PunjabKesari

बता दें कि उचाना में जजेपी के दुष्यंत चौटाला उम्मीदवार हैं और चंद्रशेखर उनके समर्थन में रोड शो के लिए आए थे। देर शाम को इनका काफिला उचाना कलां गांव में पहुंचा था। दुष्यंत व चंद्रशेखर रथ पर आगे चल रहे थे। इनकी कारें पीछे काफिले में थी। रोड शो के दौरान कुछ युवक काफिले में घुस गए और हो हल्ला करने लगे। उन्होंने धूल-मिट्‌टी उड़ानी शुरू कर दी। इसी बीच किसी ने पत्थर उठा कर चंद्रशेखर की कार पर फेंक दिया। रोड शो को मौके पर रोक दिया गया। कुछ ही देर में पूरे क्षेत्र में सूचना फैल गई कि दुष्यंत के काफिले पर हमला हो गया। कार्यकर्ता भी जुटने लगे। 

दुष्यंत चौटाला ने कार्रवाई के लिए एक घंटे का दिया समय 

इस बीच उचाना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। यहां पर दुष्यंत चौटाला व उचाना थाना SHO के बीच बहस भी हुई। दुष्यंत चौटाला ने हमलावरों को गिरफ्तार करने को कहा। एसएचओ ने कहा कि पर्चा दर्ज कर लेते हैं। इस पर दुष्यंत ने चेतवानी दी कि आपके पास कार्रवाई के लिए एक घंटे का समय है। इस दौरान यहां खूब भीड़ जुटी रही। बाद में चंद्रशेखर दूसरी कार से यहां से रवाना हुए। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static