50 करोड़ रुपये रिश्वत के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने खोया आपा, दुष्प्रचार के आरोप में दे डाली कार्रवाई की चेतावनी

punjabkesari.in Friday, May 03, 2024 - 06:02 PM (IST)

कुरुक्षेत्र( रणदीप रोड़): लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा का सियासी माहौल गर्म है। सत्ता से बाहर होने के बाद जन नायक जनता पार्टी लगातार विपक्ष की भूमिका निभाते हुए अपनी जमीन बनाने में जुटी हुई है। गौरतलब है कि हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस बीच आज कुरुक्षेत्र लोकसभा से जेजेपी प्रत्याशी पालाराम सैनी ने सैनी धर्माशाला में नामांकन रैली का आयोजन किया। इस रैली में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी शामिल हुए। 

PunjabKesari

रैली खत्म होने के बाद दुष्यंत चौटाला पत्रकार के सवाल भड़क गए। चौटाला से एक मीडियाकर्मी ने 50 करोड़ रुपये रिश्वत मामले पर सवाल पूछा तो पूर्व डिप्टी सीएम आगबबूला हो गए। उन्होंने कहा कि अगर आपके पास कोई एकाउंट है आप दे दो दो,वरना आपके खिलाफ भी दुष्प्रचार करने के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाऊंगा।

PunjabKesari

इस दौरान जेजेपी नेता ने बताया कि आज कुरुक्षेत्र लोकसभा व अंबाला लोकसभा में नामांकन भरे गए हैं। उन्होंने कहा कि उनका पूर्ण विश्वास है कि कुरूक्षेत्र लोकसभा से उन्होंने ओबीसी समाज को टिकट दिया है और ओबीसी समाज का देवीलाल के साथ हमेशा नाता रहा है। चौटाला कहा कि आज जो लड़ाई है। तकडे के साथ लोकल की है। उन्होंने कहा कि दूसरे उम्मीदवार पैसे के दम पर चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन हमारा उम्मीदवार जनता की ताकत के दम पर चुनाव लड़ रहा है।

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने पार्टी छोड़कर जा रहे कार्यकर्ताओं के सवाल पर कहा कि की पार्टी में लोग आएंगे और लोग जाएंगे भी। यह समय की बात है और मजबूती कार्यकर्ता देते हैं और आज सभी कार्यकर्ताओं ने यह विश्वास दिलाया है कि वह पलाराम सैनी को कुरुक्षेत्र से सांसद बनाएंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static