एक-एक हरियाणावासी आपको देख रहा है दुष्यंत चौटाला: शैलजा

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 10:26 AM (IST)

चंडीगढ़ (बंसल) : हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा है कि जजपा ने चुनाव के समय भाजपा पर कई सवाल उठाए थे। क्या-क्या वायदे किए थे। लेकिन, जैसे ही नतीजे सामने आए और भाजपा को पूर्ण बहुमत नहीं मिला तो सबसे पहले उनकी गोद में जाकर बैठ गए। वह वीडियो कांफ्रैंसिंग के माध्यम से पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के साथ एक प्रैस वार्ता को संबोधित कर रही थीं। दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि इंतजार करेंगे कि एम.एस.पी. कब बंद होगा, फिर सहयोग वापस लेंगे।

उन्होंने दुष्यंत को कहा कि वह आंखें खोलें और देखें, इंतजार न करें। देश और राज्य का एक-एक हरियाणावासी आपको देख रहा है। उन्होंने कहा कि किसान सड़कों पर मर रहा है, उन पर लाठियां बरसाई जा रही हैं, तब आप कैसे चुप बैठ सकते हैं? कैसे सरकार के साथ सहयोग कर सकते हैं? हरियाणा का किसान, मजदूर पूछ रहा है कि क्या उनकी आवाज, दर्द, पीड़ा सुनाई नहीं दे रही? सुनील जाखड़ ने कहा कि हरसिमरत कौर बादल द्वारा इस्तीफा दिया नहीं गया था, उनसे लिया गया था।

इसी तरह अकाली दल द्वारा गठबंधन तोड़ा नहीं गया, तुड़वाया गया है। अकाली दो घोड़ों पर सवारी करते रहे हैं। वह अपने भाजपा नेताओं को भी खुश करना चाहते हैं। अकाली दल की लीडरशिप बसों का काम करती है। यह पुरानी वाजपेयी की भाजपा नहीं है। हरसिमरत कौर के इस्तीफे के बाद जब भाजपा के किसी शीर्ष नेता ने अकालियों से बात नहीं की तो वह गठबंधन तोडऩे को मजबूर हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static