जेजेपी नेता तोड़ने के लिए घर से निकलते हैं अभय...जो पार्टी नहीं छोड़ना चाहता जबरिया पटका पहनाते देते हैंः दुष्यंत

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 02:54 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर): जेजेपी द्वारा कुरुक्षेत्र लोकसभा के चुनावी मैदान में उतारे गए उम्मीदवार पाला राम सैनी के पक्ष में वोट मांगने हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला गुरुवार को कैथल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने चाचा इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला व प्रदेशाध्यक्ष राम पाल पर जमकर कटाक्ष किया।

PunjabKesari

दुष्यंत ने कहा पहले में अभय सिंह चौटाला की एक लाख वोट मानता था, परंतु अब जिन रास्तों से आया हूं, अब यह गारंटी देता हूं कि इनको 70 हजार वोट भी नहीं आयेगी। इस दौरान पत्रकारों द्वारा पूछा गया कि अभय चौटाला कह रहे हैं कि मैं इनका इलाज बांधने आया हूं। इस पर दुष्यंत ने कहा कि उन्होंने पूरी जिंदगी इलाज ही बांधा है और बांधते बांधते वो ऐसा बांधेगे की इनेलो का चश्मा भी छिन जाएगा।

वहीं इनेलो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अपनी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष धूप सिंह माजरा को बोले कि रामपाल माजरा का इलाज बांध दो। दोनों हाथ उठाकर बोलो कि इलाज बंध जाएगा। उन्होंने कहा कि जिम्मेदारी सभी कार्यकर्ताओं को लेनी होगी। इसके साथ ही जो पांच मूर्तियां घूम रही हैं इनका भी इलाज बांधना जरूरी है। इन्होंने एक लक्ष्य बना रखा है कि जेजेपी का एक आदमी तोड़ लें। इसके लिए अभय चौटाला सुबह से रोटियों का डिब्बा निकलते हैं और शाम तक एक को पटका पहनाकर आते हैं। बोलते हैं कि लोग इनको वोट नहीं दे रहे, परंतु यह वोट न लेने की बजाय फोटो डालने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static