प्रधानमंत्री ने स्वयं टीका लगवाकर अग्रणी नेतृत्व का उदाहरण दिया: दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 07:17 PM (IST)

नई दिल्ली (कमल कांसल): हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सोमवार को दिल्ली में कार्यकर्ताओं से पार्टी दफ्तर में मुलाकात की। इसके बाद दुष्यंत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना रोकथाम का टीका लगवाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बड़ी रिसर्च के साथ भारत की दो कंपनियों ने वैक्सीन तैयार की है और दुनिया भर में एक्सपोर्ट भी किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने स्वयं टीका लगवाकर अग्रणी नेतृत्व का उदाहरण दिया है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देश में यह विज्ञान क्रांति है कि इस महामारी की वैक्सीन भी हमने बनाई और अपनी पूरी पॉपुलेशन को मिनिमम रेट व प्राइवेट तौर पर भी वैक्सीन उपलब्ध कराई। उन्होंने कहा कि भारत आने वाले दिनों में कोरोना से जीत हासिल करेगा। टीकाकरण के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा लगाए गए असम के गमछे पर विपक्ष के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह तो यूनाइटेड इंडिया की तस्वीर दिखाता है। 

किसान आंदोलन पर प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए बयान 'कृषि क्षेत्र में प्राइवेटाइजेशन की जरूरत' पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले 5 दशकों के अंदर ग्रीन रेगुलेशन से लेकर आज तक जब नई टेक्नोलॉजी और नए प्लेयर आए हैं, गवर्नमेंट सेक्टर के बाहर के लोग आए हैं तो किसान का उद्धार हुआ है। उन्होंने कहा कि दोबारा चर्चा करनी चाहिए केंद्र सरकार कई चीजों को बदलने के लिए भी तैयार है।

हरियाणा के बजट सत्र को लेकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले साल जिस तरीके से डेवलपमेंट स्कीम्स की शुरुआत की गई थी आगामी बजट सत्र में भी लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में ग्लोबल सिटी का एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है, उसे आगामी बजट सत्र में लाया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static