जेजेपी-इनेलो के एक होने पर दुष्यंत की दो टूक, कहा- हमारे रास्ते अलग...उन्होंने तो मुझे गद्दार बोला है

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 05:33 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बुधवार को पूर्व विधानसभा स्पीकर सतबीर काद्यान्न की पुण्यतिथि के मौके पर चौधरी देवीलाल मेमोरियल कन्या महाविद्यालय में मूर्ति का अनावरण करने पहुंचे। महाविद्यालय में चौटला ने मूर्ति का अनावरण करने के बाद पुष्प अर्पित कर सतबीर कादयान को नमन किया। इस मौके पर उन्होंने सतबीर काद्यान्न के योगदान और उनके विजन को आगे बढ़ाने की अपील की। चौटाला ने कहा कि सतवीर कादयान के नाम पर हर साल  एक डिबेट शुरू की जानी चाहिए, ताकि उनके सपने को पूरा किया जा सके और हर वर्ग के युवाओं को खेती से जोड़ा जाए।

PunjabKesari

वहीं उन्होंने निशान सिंह के इस्तीफे को लेकर कहा कि उन्हें कल रात ही डिजिटल इस्तीफे की कॉपी मिली है। हालांकि निशांन सिंह के इस्तीफा को राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वीकार करते हैं या नहीं करते हैं वह राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्णय होगा और उनके भविष्य के लिए उनको शुभकामनाएं, पार्टी अपना काम करती रहेगी।इस के अलावा कार्यकर्ताओं के पार्टी छोड़ने पर पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा मैंने तो 3 महीने पहले ही कहा था और विधानसभा में भी बोला था की मौसम आ रहा है बहुत लोग पार्टी में आएंगे कुछ छोड़कर जाएंगे,ये फेरबदल तो चलता ही रहेगा।

जेजेपी और इनेलो के साथ होने के सवाल पर दुष्यंत बोले इनेलो से बाहर निकालने के बाद राजनीतिक रास्ते अलग हुए थे। उनकी सोच और समझ तो आप मुझसे बेहतर जानते हैं। उन्होंने मुझे तो गद्दार ही बोला है आप ही बताइए मैने क्या गद्दारी की है। क्या इनेलो का झंडा डंडा लेकर पार्टी तोड़कर भाग गए, हमने तो झंडा भी छोड़ा डंडा भी छोड़ा, अब वो डंडा चलाने का काम कर रहे हैं हम डंडा चलाने का काम नहीं करते। 

इसके अलावा दुष्यंत चाचा अभय सिंह को लेकर कहा कि उनकी सोच और भाषा को कोई नहीं बदल सकता है।  इनेलो पार्टी का सत्यानाश उनके चेले चपाटो ने किया ना कि हमने पार्टी को तोड़ा है। हमने तो अपनी अलग जननायक जनता पार्टी बनाई। इनेलो पार्टी का काम ही धमकी देना है इस धमकी ने ही इनेलो का सत्यानाश किया है और उनकी धमकी चलती रहे इनकी धमकी से ही हमारा काम चलता रहेगा।

 (हरियाणा की खबरें अब WhatsApp पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें Telegram पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static