''हरियाणा में त्रिशंकू आएंगे चुनावी नतीजे'', दुष्यंत का दावा...सरकार बनाने में जेजेपी निभाएगी अहम किरदार

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 07:19 PM (IST)

नूंह(एके बघेल): हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला रविवार को नूंह पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जेजेपी जिलाध्यक्ष के घर पहुंच कर उनके पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया। चौटाला ने कहा कि चौधरी बदरुद्दीन का निधन अपूरणीय क्षति है। जिसके बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पुन्हाना स्तिथ एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीते समय मेवात की मुश्किल घड़ी में हम मेवात के लोगों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर खड़े रहे। हमने जय हरियाणा, जय मेवात का नारा दिया।

PunjabKesari

उन्होंने विधायकों द्वारा इस्तीफा देने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कुछ विधायकों ने पार्टी से दूरी बनाई थी। जिसमें पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण उन्हें नोटिस भी दिए गए थे। आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा में भी त्रिशंकु सरकार बनने के आसार हैं। फिर से कार्यकर्ताओं की मेहनत और आम लोगों के प्यार और आशीर्वाद से सत्ता की चाबी जेजेपी के हाथ होगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए संघर्ष के भरे शेष 42 दिनों में मेहनत कर जेजेपी को जिताने का काम करें। 

दुष्यंत ने कहा कि मेवात के विकास में हमने बैटरी की सबसे बड़ी कंपनी एटीएल और करोड़ों रूपये लागत का इलेक्ट्रॉनिक क्लस्टर लगाने का काम भी किया। नौकरी के अवसर पैदा करने के साथ-साथ मेवात के विकास के लिए अनेक योजनाएं चलाई। राजनीति, पंचायत व राशन डिपो में आरक्षण कर महिलाओं के विकास के लिए भी काम किया। उन्होंने कहा कि ताऊ देवीलाल के समय भी कुछ लालची नेताओं के कारण पार्टी लेवल को नुकसान हुआ, लेकिन तब भी पार्टी सत्ता में लौट कर आई।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static