गठबंधन में हाईकमान करेगा तय करेगा कौन कितनी सीटों पर लड़ेगा लोकसभा चुनाव- दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 07:52 PM (IST)

चरखी दादरी (पूनीत श्योरण): हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला चरखी दादरी के गांव कादमा में सेठ कालूराम राजकीय कालेज के भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने संकेत दिये कि हरियाणा में जजपा अपने स्तर पर सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी द्वारा सभी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ने की पूरी तैयारियां की जा रही हैं और लगातार कार्यक्रम कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि गठबंधन में हाईकमान ही तय करेगा कि लोकसभा चुनाव में कौन कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा। दोनों पार्टियों के हाइकमान इस बारे जल्द निष्कर्ष निकालेगा।

युवाओं को नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण नहीं मिलने के मामले में दुष्यंत ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेसियों ने कोर्ट के फैसले पर मिठाइयां बांटी थी, हम सुप्रीम कोर्ट में गए हैं। रेगुलर सुनवाई जल्द शुरू होगी। साथ ही कहा कि न्यायपालिका पर विश्वास है कि सरकार कोर्ट में जीतेगी भी और युवाओं को उनका हक भी मिलेगा।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने उद्घाटन कार्यक्रम में घोषणा करते हुए कहा कि कालेज में जल्द ही साइंस स्ट्रिम की अप्रूवल मिल जाएगी और कक्षाओं को नए भवन में शिफ्ट किया जाएगा। साथ ही कहा कि कॉलेज के निर्माण में असली योगदान बाढड़ा की विधायक नैना चौटाला का है जिन्होंने इस कॉलेज निर्माण को अपना सपना बनाकर छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान दिया और इस कॉलेज को अपना प्रोजेक्ट माना।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static