दुष्यंत ने अभय चौटाला पर किया पलटवार, कहा- इनेलो के पास 90 सीटों के उम्मीदवार नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 12:19 AM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): चुनावों में भी चाचा भतीजा के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले दिनों अभय चौटाला ने बयान दिया था कि नैना चौटाला डबवाली सीट छोड़कर चली गई, जिस पर दुष्यंत चौटाला ने पलटवार किया है। दुष्यंत का कहना है कि जो ऐसे बातें करते हैं वो पहले ये बताएं कि उनके पास तो चुनाव में लडऩे के लिए 90 उमीदवार भी नहीं हैं, जिन्हें चुनावी मैदान में भी उतार सकें। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने दावा किया की प्रदेश की जनता के पास भाजपा का विकल्प जेजेपी ही है।

सिरसा में अपने निवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो डबवाली की चिंता करते हैं, वो ये जान लें कि यहां जेजेपी के उम्मीदवार की ही जीत होगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जिस हिसाब के हालात उनके दल के हैं, इससे तो ये लग रहा है कि इनेलो के हरियाणा लोकहित पार्टी से भी कम वोट आएंगे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस बार प्रदेश की जनता को जेजेपी भाजपा के विकल्प के तौर पर मिली है। लोगों का मन परिवर्तन का है इस बार परिवर्तन होगा। दुष्यंत चौटाला ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा वालों ने हमारे अम्बाला के कैंडिडेट को किडनैप करके रखा फिर उसका फार्म वापिस ले लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static