गठबंधन टूटने के बाद मनोहर-दुष्यंत की मुलाकात से सियासी भूचाल, मीटिंग के बाद मीडिया से JJP नेता ने किया किनारा

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 08:58 PM (IST)

चंडीगढ़ः हरियाणा में भाजपा और जजपा का गठबंधन वैसे तो टूट चुका है, मगर आज चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर अचानक दुष्यंत चौटाला और मनोहर लाल खट्टर के बीच हुई मीटिंग की खबर ने ना केवल हरियाणा की सियासत में हलचल बढ़ा दी, बल्कि ये मुलाकात सबको हैरान भी कर गई। मनोहर लाल और दुष्यंत के बीच ये मीटिंग करीब 30 मिनट तक चली। मीटिंग में क्या बातें हुईं, क्या रणनीति बनी, इसका खुलासा तो नहीं हो सका है, मगर लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हुई इस बैठक के कई मायने निकाले जा रहे हैं। 

12 मार्च को गठबंधन टूटने के बाद दोनों सियासी दिग्गजों की मुलाकात को लेकर एक बार फिर से सरगर्मियां तेज हो गई हैं। गठबंधन तोड़ने की वजह से खट्‌टर की सीएम कुर्सी चली गई। वहीं दुष्यंत की पार्टी सत्ता से बाहर हो गई। वहीं अब मनोहर लाल करनाल से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। वहीं दुष्यंत को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह हिसार से चुनाव लड़ सकते हैं। 

वहीं विपक्ष के लोग पहले से ही भाजपा और जजपा पर आरोप लगा रहे हैं कि गठबंधन टूटा नहीं है। यह एक सोची समझी रणनीति के तहत सियासी ड्रामा चल रहा है। उनका कहना कि विपक्षियों के वोट में सेंध लगाने के लिए ये लोग अलग हुए हैं।  

PunjabKesari

 दुष्यंत मीटिंग के बात नहीं मीडिया से बात

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बैठक के बाद मनोहर लाल के सरकारी आवास से निकलने के बाद मीडिया से बात नहीं की। अक्सर मीडिया के सवालों का जवाब दिया करते हैं, लेकिन इस बार ऐसा देखने को नहीं मिला। ऐसे में इस सियासी मुलाकात को लेकर चर्चाएं जोरों पर चल रही हैं।

जजपा पार्टी के सूत्रों का कहना है कि कुछ विकास कार्यों को लेकर दोनों की मुलाकात हुई है। डिप्टी सीएम के कुछ प्रोजेक्ट को लेकर पूर्व सीएम से चर्चा हुई है। हालांकि सरकार के सूत्रों का कहना है कि दोनों के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर वार्ता हुई है।

जजपा पार्टी के सूत्रों का कहना है कि कुछ विकास कार्यों को लेकर दोनों की मुलाकात हुई है। डिप्टी सीएम के कुछ प्रोजेक्ट को लेकर पूर्व सीएम से चर्चा हुई है। हालांकि सरकार के सूत्रों का कहना है कि दोनों के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर वार्ता हुई है।

उप मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों के साथ दुष्यंत ने पी चाय

इस दौरान पूर्व उप मुख्यमंत्री ने अपने कार्यालय में रहे सरकारी कर्मचारियों से मुलाकात सभी साथ चाय की। डिप्टी सीएम ने स्टाफ के सभी कर्मचारियों के साथ अपना बेहतर संबंध बताते हुए उन्हें परिवार का सदस्य कहा।  इसके साथ ही  सभी के साथ एक यादगार फोटो भी करवाया।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static