डिप्टी सीएम दुष्यंत का बयान, कहा- एक व्यक्ति को छोड़कर सभी के लिए खुले JJP के दरवाजे

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 05:34 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अशोक तंवर को जेजेपी में शामिल करने को लेकर कहा कि प्रदेश के सभी नेताओं के लिए उनकी पार्टी के दरवाजे सदा खुले हैं। उन्होंने इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला का नाम लिए बिना कहा कि एक व्यक्ति को छोड़कर कोई भी उनकी पार्टी में शामिल हो सकता है। 

PunjabKesari, haryana

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पूर्व सांसद अशोक तंवर संघर्षशील नेता हैं। उन्होंने अशोक तंवर का आभार जताते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में 11 जगहों पर उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर जेजेपी के लिए प्रचार किया था। तंवर के इनेलो में शामिल होने के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। उनका फैसला व उसके परिणाम आने वाला समय तय करेगा।

सिरसा की तरह प्रदेश के अन्य जिलों में भी बनाए जाएंगे स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स
दुष्यंत चौटाला आज डबवाली रोड स्थित सिरसा क्लब में नवनिर्मित मल्टी स्टोरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सिरसा में प्रदेश का पहला मल्टी स्टोरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स बना है। भविष्य में इसी तरह के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स प्रदेश के अन्य जिलों में भी बनाए जाएंगे। इससे जगह का सही इस्तेमाल हो पाएगा और खेल सुविधाओं को भी बढ़ावा मिलेगा।  उन्होंने कहा कि एक ही बिल्डिंग में कई तरह की इंडोर गेम्स खेली जा सकेंगी।

PunjabKesari, haryana

प्रदेश के सभी जिलों में की जा रही लैब की स्थापना
इस दौरान कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए सरकार की किस तरह की तैयारी है के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में लैब की स्थापना की जा रही है। हर जिले में कोरोना के टेस्टिंग लैब स्थापित होने से जांच यथाशीघ्र हो पाएगी। इसी के साथ प्रदेश के तीन जिलों में एंटीबॉडी टेस्ट की भी शुरूआत की जा चुकी है। आने वाले समय में प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना संक्रमण को हराने के लिए एंटीबॉडी टेस्ट की सुविधा शुरू की जाएगी।

मजबूती के साथ लड़ा जाएगा बरोदा चुनाव 
बरोदा उपचुनाव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जिस तरह मजबूती से प्रदेश की गठबंधन सरकार चल रही है, उसी मजबूती के साथ बरोदा चुनाव लड़ा जाएगा। गठबंधन संयुक्त रूप से प्रत्याशी का चुनाव करेगा। गठबंधन यह सीट जीतने में कामयाब होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static