हरियाणा समेत देशभर में दशहरे की धूम, पीएम और सीएम समेत कईं नेताओं ने दी शुभकामनाएं

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 05:07 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): देश भर में आज विजयदशमी यानी दशहरे का त्योहार मनाया जा रहा है। यह त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन शाम के वक्त लंकापति रावण, कुंभकर्ण और मेघनाद के पुतलों का दहन किया जाता है। उत्तर भारत में इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। इस साल दशहरा 12 अक्टूबर यानी आज मनाया जा रहा है। पीएम मोदी और  हरियाणा के सीएम समेत कईं बड़े नेताओं ने हरियाणा के लोगों को दशहरे की शुभकामनाएं दी हैं।

 

पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा "देशवासियों को विजयादशमी की असीम शुभकामनाएं। मां दुर्गा और प्रभु श्रीराम के आशीर्वाद से आप सभी को जीवन के हर क्षेत्र में विजय हासिल हो, यही कामना है।"

 

राहुल गांधी ने दी शुभकामनाएं

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा "अन्याय पर न्याय एवं असत्य पर सत्य की जीत के महापर्व विजयादशमी की आप सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। आशा करता हूं कि यह त्यौहार आपके जीवन को हर्षोल्लास से भर दे।"

 

सीएम नायब सैनी भी किया पोस्ट

हरियाणा के कार्यवाहक सीएम नायब सैनी ने हरियाणा के लोगों को विजयदशमी की शुभकामनाएं दी. "असत्य पर सत्य और अधर्म पर धर्म की विजय के महापर्व विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static