धनखड़ की सुरक्षा व्यवस्था के लिए यमुनानगर में लगी 700 पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी

punjabkesari.in Saturday, Mar 06, 2021 - 10:40 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के यमुनानगर में 7 मार्च को होने वाले दौरे को लेकर पुलिस ने कड़े सुरक्षा प्रबंध किए हैं। किसानों द्वारा इस कार्यक्रम का विरोध किए जाने की घोषणा के बाद पुलिस ने कार्यक्रम स्थल को आने वाले सभी चौक चौराहों पर कड़ी सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है। इस कार्यक्रम में रुकावट ना हो इसके लिए 700 से अधिक पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। यमुनानगर के जगाधरी में होने वाले इस कार्यक्रम में किसान मंच तक न पहुंच सकें, इसके लिए कार्यक्रम स्थल को आने वाले सभी रास्तों पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

बस अड्डा जगाधरी पर श्री कृष्णा स्टील इंडस्ट्री के पास दो डीएसपी, पांच इंस्पेक्टर समेत करीब 100 कर्मी तैनात रहेंगे। अग्रसेन चौक पर एक डीएसपी व दो इंस्पेक्टर समेत करीब 100 कर्मी तैनात रहेंगे। पूर्ण विहार धर्मकांटा के पास एक डीएसपी व दो इंस्पेक्टरों समेत 70 कर्मियों को तैनात किया गया है। अग्रसेन चौक से कैत मंडी कलानौर रोड पर सुपर ट्रैक्टर एजेंसी के पास एक डीएपी व इंस्पेक्टर समेत 70 कर्मी तैनात रहेंगे। जगाधरी छछरौली मार्ग पर शाकुंभरी टिंबर के पास एक डीएसपी व इंस्पेक्टर समेत करीब 100 कर्मी तैनात रहेंगे। फैशन सैलून के पास एक डीएसपी व तीन इंस्पेक्टर समेत 100 कर्मी तैनात रहेंगे। 

छोटे रास्तों व गलियों पर भी पुलिस का पहरा रहेगा, ताकि किसान किसी भी तरह से कार्यक्रम स्थल तक न पहुंच सके। छछरौली- जगाधरी रोड, अग्रसेन चौक के पास व कार्यक्रम स्थल तक अलग-अलग जगहों पर करीब 150 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। इसके साथ ही कलानौर झोटा रोड जगाधरी मार्ग पर आने वाले वाहनों को यमुनानगर से होते हुए जगाधरी भेजा जाएगा। तिकोणी चौक से आने वाले ट्रेफिक को अग्रसेन चौक की ओर नहीं आने दिया जाएगा।

वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा ने किसान यूनियन से कार्यक्रम में बाधा न डालने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम एक पार्टी का है और किसानों की मांग सरकार से है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static