शिक्षा मंत्री का हुड्डा के बयान पर पलटवार, बोले-निष्पक्षता की चीज कांग्रेस को नहीं हो रही सहन

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 10:38 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चौधरी भूपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस की सरकार आते ही वह भाजपा सरकार द्वारा चलाए गए पोर्टल को बंद कर देंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के शिक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस इस चीज को सहन कैसे कर सकती है। क्योंकि यह निष्पक्षता की चीज है। सरकार ने पोर्टल निष्पक्ष कार्य करवाने के लिए बनाए हैं,लेकिन ऐसी निष्पक्षता हुड्डा नहीं सीएम मनोहर लाल ही ला सकते है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सबका विकास एक साथ किया है।  आज भाजपा सरकार ने पंचायतों में भी पैसा डाल दिया है और किसी भी सरपंच से यह नहीं पूछा गया कि वह किस पार्टी से संबंध रखता है। हुड्डा से यही उम्मीद की जा सकती है। जिस तरह से वह बयान दे रहे हैं कि वह पोर्टल खत्म कर देंगे। वह सच में ऐसा कर सकते हैं। क्योंकि पोर्टल निष्पक्षता की चीज है। वहीं इनेलो नेता चौधरी अभय चौटाला ने भी यही बयान दिया है। जिस पर शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि अपने व्यवहार के अनुसार उन्होंने ठीक बयान दिया है। क्योंकि वह सिर्फ अपने लोगों के लिए काम करते हैं, लेकिन भाजपा सरकार पूरे हरियाणा के लिए काम कर रही है।

अकाली दल नेता सुखबीर बादल के हरियाणा को एक बूंद पानी ना देने के बयान पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि उनका यह कोई पहला बयान नहीं है। काफी लंबे समय से वह इसी तरह की बातें करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब बाघ भाई अलग हो जाते हैं तो वहां सर प्लस की बात नहीं होती है, वहां हिस्से की बात की जाती है और हरियाणा को पानी देने का फैसला ना तो हरियाणा सरकार करेगी ना ही सुखबीर बादल करेंगे। इसका फैसला तो कोर्ट करेगा और कोर्ट का फैसला सब को मानना चाहिए। कोर्ट के फैसले के बाद भी अगर कोई एतराज करता है तो वह गलत है।  

           (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static