उदयपुर में हुए हत्याकांड के विरोध में फूंका इस्लामिक जिहाद का पुतला

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 10:27 PM (IST)

मानेसर / गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : नूपुर शर्मा के बयान के समर्थन में उतरे उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के विरोध में बुधवार को गुरुग्राम समेत मानेसर में जमकर प्रदर्शन हुआ। इस दौरान आरोपियों के खिलाफ विभिन्न हिंदू संगठनों ने सख्त कार्रवाई करने की मांग करते हुए इस्लामिक जिहाद का पुतला फूंका। इसके साथ ही प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा गया। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

मानेसर में हिंदू जागरण मंच द्वारा नेशनल हाइवे पर प्रदर्शन करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। मंच के पदाधिकारियों ने इस्लामिक जिहाद का पुतला भी फूंका और प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। मंच के जिला महामंत्री राव दमन सिंह समेत धर्मेंद्र यादव मानेसर, महिपाल, राम निवासी शर्मा, राजेश, रामकुमार आदि ने बताया कि उदयपुर में जिस तरह से कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई उसने सभी को झकझौर कर रख दिया। आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए न केवल अपना जुर्म कबूल किया बल्कि प्रधानमंत्री को भी जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि यह घटना अमानवीय व असहनीय है।

 

उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग की कि मामले में उच्च स्तरीय कमेटी गठित की जाए और आरोपियों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें फांसी दी जाए। इस घटना से देश के सभी हिंदू संगठनों में आक्रोश है। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की कि वह पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता भी प्रदान करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static