गुड़गांव-  बरसाती नाले में डूबा 8 साल का मासूम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 07:57 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): सोमवार शाम को 8 साल के मासूम की बरसाती नाले में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना राजेंद्रा पार्क थाने के अंतर्गत द्वारका एक्सप्रेसवे पर हुई। मंगलवार को जब पुलिस को मासूम का शव बरसाती नाले में पड़े होने की सूचना मिली तो पुलिस व दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई और शव को बाहर निकाला। प्रत्यक्षदर्शी की मानें तो सोमवार शाम को कुछ बच्चे बरसाती पानी में नहा रहे थे। इस दौरान वह मौके से गुजर रहा था। उसने इन बच्चों को नहाने से रोका, लेकिन वह नहीं रुके। इस दौरान 8 साल का मासूम डूबने लगा जिसे बचाने के लिए प्रत्यक्षदर्शी ने लोगों से मदद मांगी, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

मृतक ऋषभ की मां चांदनी ने बताया कि सोमवार को उनका बेटा दोस्तों के साथ खेलने के लिए बाहर निकला था। जब देर शाम तक वह घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी। उनके परिवार के अन्य सदस्यों समेत रिश्तेदार भी ऋषभ को तलाशते रहे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा। सोमवार सुबह जब वह बच्चे की तलाश करते हुए द्वारका एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे और यहां लोगों से पूछताछ की तो एक युवक ने बताया कि उसने इस बच्चे को सोमवार शाम को बरसाती नाले के पानी में नहाते देखा था।

 

इस दौरान उसका पैर फिसल गया और डूबने लगा था। उसने बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन किसी ने बच्चे को बचाने में उसकी मदद नहीं की। इस पर उन्होंने पुलिस और दमकल विभाग को सूचना देकर मौके पर बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static