सोहना नगर परिषद में 80 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

punjabkesari.in Sunday, Jun 19, 2022 - 09:43 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सोहना नगर परिषद के लिए हुए मतदान केे प्रारंभिक आंकलन के अनुसार लगभग 80 प्रतिशत मतदान होने का अनुमान है। मतदान संपन्न होने के साथ ही  चेयरमैन पद के 11 उ मीदवारों तथा पार्षद पद के 96 प्रत्याशियों का भाग्य इलैक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों में सील हो गया है। मतो की गिनती 22 जून को होगी।


सोहना नगर परिषद क्षेत्र में आज प्रात: 7 बजे से ही  रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने विभिन्न मतदान केंद्रों का दौरा शुरू कर दिया था। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त निशांत कुमार यादव सोहना नगर परिषद क्षेत्र में मतदान केंद्रों का दौरा करते रहे। उपायुक्त के अनुसार सोहना नगर परिषद में आज मतदान शांतिपूर्ण रहा और कहीं से भी किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। शांतिपूर्ण मतदान के लिए उन्होंने पूरे सोहना नगर परिषद क्षेत्र के मतदाताओं का आभार भी जताया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/GurugramKesari पर क्लिक करें।



सोहना नगर परिषद के बूथों पर प्रात: 7 बजे मतदान शुरू होने के साथ ही कई इलाकों में मतदान केंद्रों पर लोगों की भीड़ देखी गई। हालांकि आज मौसम अन्य दिनों की अपेक्षाकृत सुहावना रहा और कम गर्मी होने के कारण भी दिनभर मतदान केंद्रों पर मतदाता मतदान करते नजर आए। परिणाम स्वरूप सोहना नगर परिषद क्षेत्र में मतदान 80 प्रतिशत दर्ज किया गया।

मतदान संपन्न होने के साथ ही रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम जितेंद्र गर्ग की देखरेख में राजकीय मॉडल संस्कृति विद्यालय सोहना में पहुंचे जहां पर इलैक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन तथा चुनाव सामग्री पोलिंग पार्टियों से वापिस जमा की गई है। मतगणना केंद्र पर ही ईवीएम को सुरक्षित रखने के लिए स्ट्रांग रूम बनाया गया हैं और ईवीएम की सुरक्षा व्यवस्था बहुस्तरीय बनाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static