ट्रैक्टर की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, बैंक में पैंशन लेने जा रहा था मृतक

10/23/2020 11:27:39 AM

सोनीपत (ब्यूरो) : सांदल खुर्द से शाहजादपुर गांव स्थित बैंक में पैंशन लेने आ रहे बुजुर्ग की मोपेड को धान से भरी 2 ट्रालियां लेकर चल रहे ट्रैक्टर  चालक ने चपेट में ले आया। जिससे बुजुर्ग सड़क पर गिर गया औऱ ट्राली उनके ऊपर से गुजर गई। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। 

इस मौके गांव सांदल खुर्द निवासी भगतराज सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके बड़े भाई रणसिंह सोनीपत में एक साइकिल कंपनी में अधिकारी के पद से सेवानिवृत हुए थे। वह वीरवार सुबह अपनी मोपेड  से पैंशन  लेने के लिए गांव शाहजादपुर की बैंक शाखा में जा रहे थे। वह भी अपनी बाइक पर उनके पीछे चल रहा था। जब वह शाहजादपुर गांव के स्कूल की दीवार के पास पहुंचे तो ट्रैक्टर-ट्रालियों को ओवरटेक करने लगे।

इसी बीच तालक ने एक तरफ साइड दवा दी, जिससे उसके बाइक की मोपेट ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गई, जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद भीड़ जुटने पर चालक ट्रैक्टर-ट्रालियां छोड़कर फरार हो गया। उसने मामले में पुलिस को अवगत कराया। जिस पर सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।   


Manisha rana

Related News