किराएदार ने सिर में लोहे की पाइप मारकर मकान मालिक को मार डाला, सोते वक्त किया हमला

2/28/2021 12:16:25 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के न्यू कबीरपुर में किराएदार ने मकान मालिक के सिर पर लोहे के पाइप से वार कर उसकी हत्या कर दी। मकान मालिक ने दंपती के झगड़े को निपटाने के लिए व्यक्ति को घर से बाहर निकाल दिया था, जिसकी रंजिश में व्यक्ति ने रात को लोहे का पाइप लेकर आया और बुजुर्ग के सिर पर कई वार कर फरार हो गया। बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari, haryana

न्यू कबीरपुर के रहने वाले रमेश कुमार ने सदर थाना पुलिस को बताया कि उसने अपने घर में किराए के लिए भी कमरे बना रखे हैं। मकान की पहली मंजिल पर किराएदार रहते हैं। एक कमरे में छत्तीसगढ़ के जिला रायपुर के गांव टुंडरा का महेंद्र सिंह अपनी पत्नी आरती व दो साल की बेटी के साथ रहता है। महेंद्र प्लंबर का काम करता है और नशे का आदी है। वह अकसर अपनी पत्नी आरती से मारपीट करता था। उसको कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना। 

शुक्रवार शाम को वह घर आया और अपनी पत्नी आरती के साथ झगड़ा करने लगा। जिस पर घर में मौजूद उनके पिता राजसिंह (85) ने दंपती के बीच हुए झगड़े में बचाव करते हुए महेंद्र को कमरा खाली करने को कह दिया, साथ ही उसे घर से बाहर निकाल दिया। रमेश ने बताया कि परिवार के सदस्य रात को खाना खाकर सो गए। देर रात करीब साढ़े 12 बजे महेंद्र उनके घर में आ गया और उसने घर से निकालने की रंजिश में उसके पिता राज सिंह के सिर में लोहे के पाइप से वार कर दिए। पिता की चीख सुनकर वह और अन्य किराएदार भी उठ गए और बाहर आए। बाहर आकर देखा तो महेंद्र हाथ में लोहे का पाइप लिए खड़ा दिखाई दिया। वह पाइप को मौके पर ही गिराकर सीढिय़ों से होता हुआ दीवार पर चढ़कर दूसरी तरफ कूदकर भाग गया। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने उसको पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग निकला। इसके बाद वह अपने पिता को लेकर बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में पहुंचा, जहां उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में रमेश के बयान पर महेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

vinod kumar

Related News