3 फरवरी को होगा चीनी मिल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर का चुनाव

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 02:34 PM (IST)

गोहाना (सुनिल जिंदल): गोहाना के आहुलाना गांव में स्थित चौ देवीलाल सहकारी चीनी मिल लि. के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के लिए मतदान तीन फरवरी को होगा। जानकारी के अनुसार चुनाव के लिए 9 जोन बनाए गए हैं। प्रत्येक जोन से एक बोर्ड ऑफ डायरेक्टर चुना जाना है। बताया जा रहा है कि इस चुनाव के लिए गांव बडौता में मेनपाल निवासी जौली व आहुलाना से सूरज प्रकाश निवासी आहुलाना को पद के लिए पहले ही सर्वसम्मति से चुना जा चुका है। जिसके लिए दोनों ही मंडलों में एक-एक आवेदन पहुंचा था। कथूरा और मुंडलाना में सबसे अधिक उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं और दोनों ही जोन सामान्य वर्ग के हैं।

PunjabKesari,Election, Board, Director, Sugar Mill

चुनाव अधिकारी जितेंद्र ने बताया कि दो मंडलों में सर्वसम्मति होने के बाद रविवार को सात मंडलों का मतदान होगा। हालांकि एक मंडल की दो महिला उम्मीदवारों ने भी एक नाम पर सर्वसम्मति जताई हैं। लेकिन अब उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह वितरित हो चुके हैं, इसलिए मतदान कराया जाएगा। वहीं जिन मंडलों में मतदान कराया जाना है, उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ मतदाताओं को भी अपने पक्ष करने के लिए लगे हुए हैं।

PunjabKesari,Election, Board, Director, Sugar Mill

मतदान को लेकर निर्वाचन अधिकारी एवं उप रजिस्ट्रार सहकारी समितियां, करनाल ने सभी तैयारियां कर ली है। जिस भी जोन में मतदान होना हैं, उसमें मतदान केंद्र बनाया है। सहकारी सोसायटी जोन का चीनी मिल कैंपस, चीनी मिल कर्मचारी डिस्पेंशरी चीनी मिल कैंपस में मतदान केंद्र होगा। गोहाना जोन के लिए बीडीपीओ कार्यालय, कथूरा जोन के लिए इसी गांव के रावमावि, मुंडलाना जोन के लिए जीन्द रोड स्थित बीडीपीओ कार्यालय, बरोदा जोन के लिए राकवमावि बुटाना में बनाए गए मतदान केन्द्रों पर वोट डाले जाएंगे। चुनावी मैदान में उतरे उम्मीदवारों के लिए निर्वाचन अधिकारी द्वारा चुनाव चिन्ह जारी कर दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Related News

static