हैवानियतः 45 वर्षीय मजदूर ने 3 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म,  खून से लथपथ हालत में मिली बच्ची

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 07:39 PM (IST)

गुरुग्राम: भोंडसी थाना क्षेत्र के रिठौज गांव में एक निर्माण मजदूर की तीन साल की बेटी के साथ 45 वर्षीय मजदूर द्वारा हैवानियत का मामला सामने आया है। पुलिस को बच्ची घर के पीछे पत्थरों के बीच खून से लथपथ हालत में मिली। घटना के बाद से आरोपी फरार है। लड़की को गंभीर हालत में गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद सीन ऑफ क्राइम और फिंगरप्रिंट टीम भी मौके पर पहुंची और जांच की

 मध्य प्रदेश के पन्ना निवासी कई मजदूर रिठौज ढाणी स्थित रवींद्र फौज के मकान में निर्माण कार्य कर रहे थे। गुरुवार को एक मजदूर आया, जो उसी मकान में रहता था। यहां रहने वाले एक मजदूर की तीन साल की बेटी रात में लापता हो गई। इसके साथ ही एक मजदूर भी लापता हो गया।

शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे जब ग्रामीणों ने घर के पीछे किसी बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो देखा कि एक बच्ची खून से लथपथ पत्थरों के बीच फंसी हुई है। इसके बाद जब कर्मचारियों को बच्ची के मिलने की सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंचे और बच्ची की पहचान की। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static