माँ की ममता हुई शर्मसार, कंटीली झाड़ियों में कट्टे में बंद मिली नवजात बच्ची

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 10:36 PM (IST)

पानीपत(सचिन): जिले के गांव छाजपुर में आज सड़क किनारे झाड़ियों में एक नवजात बच्ची  पड़ी मिली। बच्ची को एक प्लास्टिक के कट्टे में बंद कर कोई वहां छोड गया था। आसपास के लोगों ने बच्ची के रोने की आवाज आने के बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को पानीपत सिविल अस्पताल के नर्सरी वार्ड में भर्ती करवाया।

बच्चे के रोने की आवाज सुनकर लोगों ने देखी नवजात बच्ची

जानकारी के अनुसार पानीपत-यूपी रोड़ पर छाजपुर गांव के पास झाड़ियों में एक नवजात बच्ची पड़ी हुई मिली है। आसपास के लोगों को झाड़ियों में पड़े एक कट्टे के पास से बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। जब लोगों ने कट्टे का मुंह खोलकर देखा, तो उसमें एक नवजात बच्ची थी, जिसे कोई कलयुगी मां वहां छोड़कर फरार हो गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने बच्ची को सरकारी अस्पताल की नर्सरी में एडमिट कराया। पुलिस द्वारा बच्ची की कलयुगी मां की  तलाश शुरू कर दी गई है।

नवजात के शरीर पर कांटे चुभने के मिले निशान

बच्ची का शव सड़क किनारे वाली जिस जगह से मिला है वहां कंटीली झाडियां थी। डॉक्टरों के मुताबिक नवजात के शरीर पर कांटे चुभने के निशान मिले हैं। इसी के साथ बच्ची की छाती पर चोट के निशान भी हैं। डॉक्टर एकता ने बताया कि बच्ची अब बिल्कुल स्वस्थ है। फिलहाल बच्ची को अस्पताल में दाखिल कर लिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static