शर्मनाक : कलयुगी बेटे ने बाप का दांतों से कान काट शरीर से किया अलग, इस बात को लेकर हुई तकरार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 26, 2021 - 11:06 AM (IST)

थानेसर : भगवान कृष्ण की उपदेश स्थली ज्योतिसर के यादव डेरे में एक कलयुगी बेटे ने अपने बाप के कान को दातों से काट कर अलग कर दिया। ऐसे में घायल पिता को अन्य परिवारजनों व उसके पोते ने गंभीर हालत व लहूलुहान अवस्था में सरकारी अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी देते हुए ज्योतिसर पुलिस चौकी प्रभारी राम स्नेही ने बताया कि ज्योतिसर के डेरा यादव में रविन्द्र कुमार अपने पिता राम कुमार से राशन डिपो से खुद राशन लेने की जिद्द करने लगा। ऐसे में जब पिता ने उसे मना किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया।

यही नहीं इतने पर भी जब उसका मन नहीं भरा तो बेटे ने अपने पिता के बाएं कान को अपने दांतों से काट अलग कर दिया। गंभीर हालत में रामकुमार को अस्पताल लाया गया। अस्पताल से पुलिस को जानकारी मिलते ही जांच अधिकारी ए.एस.आई. महेंद्र सिंह को ब्यान लेने के लिए भेजा गया। जानकारी लेने उपरांत तुरंत आरोपी को काबू कर लिया गया है और आरोपी के खिलाफ धारा 326 के तहत मामला दर्ज किया गया।

यह हुआ विवाद
बताया जाता है कि बेटे रविन्द्र व उसके पिता रामकुमार का एक ही राशन कार्ड है। जिसके चलते रविन्द्र ने इस बार खुद ही राशन लेने की इच्छा अपने पिता के सामने प्रकट की। ऐसे में पिता ने जब राशनकार्ड देने से मना किया तो बेटे ने शराब के नशे में धुत्त होकर अपने पिता के साथ पहले मारपीट की उसके बाद अपने दांतों से उसका कान काट कर अलग कर दिया। लहूलुहान पिता को उसके पोता ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static