वाटर ट्रीटमैंट प्लांट के 4 कर्मचारियों में हुआ झगड़ा, सुबह 40 फुट गहरे टैंक में मिला शव

4/19/2021 9:30:48 AM

भिवानी : कस्बा बवानीखेड़ा में खेड़ी दौलतपुर रोड पर शनिवार रात हिसार के भारत नगर निवासी 3 मजदूरों ने अपने ही एक साथी की हत्या कर उसके शव को 40 फुट गहरे डिस्पोजल टैंक में फैंक दिया। पुलिस ने रविवार को शव बरामद कर पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने हिसार के भारत नगर निवासी 3 युवकों के खिलाफ हत्या और शव को खुर्द-बुर्द करने का केस दर्ज किया है।

पुलिस अनुसार बवानीखेड़ा के डिस्पोजल टैंक का ठेका दिया हुआ है। ठेकेदार ने इस टैंक पर अपने कर्मचारी नियुक्त किए हुए हैं। बताया जाता है कि शनिवार को यहां हिसार के भारत नगर निवासी राजेंद्र, राकेश, कपिल और मुकेश काम के लिए आए हुए थे। इसके बाद उन्होंने रात को शराब पी। इसी दौरान राजेंद्र की अपने साथियों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बाद में उनका आपस में झगड़ा हो गया जिसकी सूचना पुलिस को मिल गई।

पुलिस भी रात को ही मौके पर पहुंची परन्तु उसे वहां कोई नहीं मिला। सुबह लोगों ने एक व्यक्ति का शव डिस्पोजल टैंक में पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। जांच में पता चला कि राकेश, कपिल और मुकेश ने मिलकर राजेंद्र की तेजधार हथियार और उसके सिर में पत्थर आदि मारकर हत्या कर उसके शव को 40 फुट गहरे डिस्पोजल टैंक में फैंका है ताकि किसी को पता न चल सके। पता चला है कि वारदात को अंजाम देने वाले तीनों युवक रात को ही फरार हो गए हैं। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


Content Writer

Manisha rana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static