पुलिस और हथियार तस्करों के बीच हुई मुठभेड़, 11 पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार

9/24/2020 5:40:01 PM

गुरुग्राम (मोहित): गुरुग्राम पुलिस की क्राइम टीम ने दो हथियार तस्करों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तस्करों के कब्जे से पुलिस ने 11 अत्याधुनिक ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद किए हैं, जिनकी कीमत लाखों में है। क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। 

दरअसल क्राइम टीम मानेसर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुलदीप नाम का हथियार तस्करी गिरोग का सरगना अपने साथी के साथ हथियारों की बड़ी खेप लेकर आ रहा है। क्राइम टीम ने सहरावन की ढाणी के पास ट्रैप लगाया और जैसे ही टोयटा गाड़ी को रोकने के लिए इशारा किया, वैसे ही हथियार तस्करों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। कई राउंड फायरिंग होने के बाद पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

PunjabKesari, haryana

इस बारे एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने कहा कि गिरफ्तार कुलदीप नाम का शख्स गुरुग्राम, राजस्थान के अन्य जिलों में भी कई मामलों में शामिल रहा है। इसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती, डकैती की साजिश जैसे आधा दर्जन संगीन मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। 

उन्होंने कहा कि यह दोनों हथियार तस्कर किसको यह ऑटोमेटिक पिस्टल सप्लाई करने वाले थे और कौन सी वारदातों में इन तमाम हथियारों का इस्तेमाल किया जाना था, क्राइम टीम इसकी जांच में जुटी है। पुलिस की माने तो तकरीबन 8 से 10 लाख की कीमत के यह पिस्टल यूपी से खरीद कर कुलदीप और इसका साथी राजस्थान के रास्ते गुरुग्राम में दाखिल हुए थे।


vinod kumar

Related News