बरोदा विधानसभा उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 10:13 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी):  सोनीपत की बरोदा विधानसभा उपचुनाव होना है और इसी के चलते पार्टियों के नेताओं में जुबानी जंग भी शुरू हो चुकी है। आज इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने पहले तो कार्यकर्ताओं के साथ बरोदा उप चुनाव को लेकर मीटिंग की और बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए नफे सिंह राठी ने सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाने साधे, नफे सिंह राठी ने कहा कि इस सरकार में हर कोई दुखी है चाहे कर्मचारी हो किसान हो या फिर व्यापारी और इन्हीं मुद्दों को लेकर हम बरोदा की जनता के बीच में जाएंगे।

बरोदा उप चुनाव आते ही सरकार वहां पर डेरा डाले हुए हैं आज तक कोई भी बीजेपी  जेजेपी का कोई नेता वहां नही गया अब उनको बरोदा की याद आई है, इस उपचुनाव में हमारा मुकाबला कांग्रेस से हैं, इस सरकार से तो एमएलए भी परेशान हैं क्योंकि उनकी भी कोई नहीं सुन रहा है। नफ़े सिंह राठी ने बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ पर भी जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि ओपी धनखड़ कोई तिड़कम बाजी करके ही अध्यक्ष बना है क्योंकि बादली चुनाव में हार गया था । सरकार में आने से पहले उसने स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू करवाने के लिए अर्धनग्न अवस्था में साइकिल यात्रा भी निकाली थी अब पहले  वाले वायदे कहां गए जो सरकार में आने से पहले थे।

नफे सिंह राठी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी तो केवल जात पात के नाम पर जनता को बांट कर वोट लेना जानती है उन्होंने जाट आरक्षण आंदोलन का जिक्र करते हुए सरकार के बड़े जाट नेताओं पर निशाना साधा उन्हें कहा कि अब वह जाट नेता कहां गए जो कि उस दौरान बीजेपी में थे उनकी तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मानते ही नहीं है। वहीं जेजेपी पर निशाना साधते हुए नफे सिंह राठी ने कहा कि इस सरकार में केवल दिग्विजय चौटाला नैना चौटाला और अनूप धानक ही खुश है वरना सभी इस सरकार से दुखी हैं चाहो तो आप रामकुमार गौतम से पूछ सकते हो।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static