मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन को दिन दहाड़े गोलियों से भूना

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 08:12 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): वीरवार दोपहर को गुडग़ांव में उस समय दहशत का माहौल हो गया जब दिन दहाड‍़े मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन को हथियारबंद बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। वारदात पुराने शहर के अग्रवाल धर्मशाला चौक पर हुई। मृतक गांव रिठौज का रहने वाला था और किसी कार्य से अग्रवाल धर्मशाला चौक के पास स्थित रेमंड्स के शोरूम में आया हुआ था। बताया जा रहा है कि एक बदमाश शोरूम के बाहर खड़ा था जबकि चार बदमाश शोरूम के अंदर घुस गए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। हलांकि बदमाश भागते हुए सीसीटीवी में कैंद हो गए। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को गिर तार करके इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

जानकारी के अनुसार मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन सुखबीर सिंह कपड‍़े खरीदने के लिए रेमंड्स के शोरूम पहुंचे थे। जब वह शोरूम के अंदर घुसे तो पहले से घात लगाकर बैठे पांच बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। चार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। बताया जा रहा है कि इस घटना में चार गोलियां पूर्व चेयरमैन को लगी जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद मौके पर मौजूद लोगों में दहशत मच गई। इस दौरान दो लोगों ने चेयरमैन को घायल अवस्था में पास ही स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया।पूर्व चेयरमैन ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड‍़ दिया।

 

मामले में डीसीपी वेस्ट दीपक सहारन ने बताया कि वारदात के वक्त मौके पर शोरूम मालिक व कर्मचारी मौजूद थे, जिन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को अपनी आंखों से देखा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ली है। इसके अलावा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। सीटीवी में कैद बदमाशों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। दावा है कि जल्द ही बदमाशों को गिर तार कर लिया जाएगा।

 

बता दें कि जिस स्थान पर वारदात हुई है वहां से चंद कदमों की दूरी पर जीएमडीए के सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं, जिनकी फुटेज भी पुलिस ले रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर के बीचोंबीच सबसे व्यस्त इलाके में हुई वारदात ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। मामले में अब पुलिस अधिकारियों ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। वारदात किस वजह से की गई अभी कुछ भी बोलने से पुलिस इंकार कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static