पिछड़ा वर्ग का हक हड़पने के लिए विशेष समुदाय ने हरियाणा में आगजनी की: सैनी

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2019 - 10:43 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): लोकसभा चुनाव के बाद हरियाणा में बसपा से गठबंधन टूटने पर लोकतंत्र रक्षा मंच के अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जब बाढ़ आती है तो डेड बॉडियां बह जाती हैं और खड़े वही लोग रहते हैं, जिन्होंने देश का आजादी के लिए लड़ाईयां लड़ी। सैनी सोमवार को झज्जर में पार्टी के एक कार्यक्रम के बाद मीडिया के रूबरू हो रहे थे।

सैनी ने कहा कि हरियाणा में जाट आरक्षण के समय जब हरियाणा जल रहा था तो उस समय हरियाणा की खट्टर सरकार सरेंडर कर चारपाई के नीचे सो गई थी। इससे पहले मंच पर जाट आरक्षण को लेकर सैनी ने कहा कि प्रदेश मेें पिछड़ा वर्ग का हक हड़पने के लिए एक विशेष समुदाय ने हरियाणा में आगजनी की, लेकिन इस मसले पर सत्ता में बैठे पिछड़ा वर्ग के विधायक व सांसदों ने केवल इसलिए चुप्पी साधे रखी कि कहीं उनसे भाजपा या फिर सीएम खट्टर नाराज न हो जाएं।

आने वाले विस चुनाव में हरियाणा में लोकतंत्र पार्टी के अच्छा प्रदर्शन करने का दावा करते हुए सैनी ने कहा कि जब आकाश में हवाई जहाज उड़ता है तो वह विपरीत दिशा में उड़ता है। ठीक ऐसी ही दिशा लोकतंत्र सुरक्षा मंच के अध्यक्ष सैनी के हवाई जहाज ने भी पकड़ी है, जोकि प्रदेश की सभी सीटों पर जीतकर ही नीचे उतरेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static