महिला सब इंस्पैक्टर से प्लॉट दिलाने के नाम पर 30 लाख रुपए की ठगी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

5/30/2021 8:40:34 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : भोंडसी थाना क्षेत्र में एक महिला सब इंस्पैक्टर से प्लॉट दिलाने के नाम पर करीब तीस लाख रुपए की ठगी व धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। महिला पुलिस अधिकारी फरीदाबाद की स्थायी निवासी व पंचकूला कंट्रोल रूम में तैनात है। पुलिस ने महिला पुलिस अधिकारी की शिकायत पर 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला सब इंस्पैक्टर वीना शर्मा ने बताया कि उन्होंने एक प्लॉट भोंडसी तहसील सोहना में 23 फरवरी 2020 को बबीता से तीस लाख रुपये में राजीव राठौर के मार्फत खरीदने का इकरार किया था। जो कि उसने एक लाख रुपए उसी दिन बतौर बयाना/टोकन मनी माफ्र्त राजीव राठौर व बबीता को दिये थे। जिसकी रजिस्ट्री  29 मई 2020 को हुई थी, जिस पर श्यामबीर व राजेश कुमार ने बतौर गवाह हस्ताक्षर किये थे। प्रॉपर्टी डीलरों की बातों में आकर व विश्वास करके उनको प्लॉट की पूरी रकम दे दी।

उन्होंने बताया कि यह रकम उनके पति ने उनके कार्यालय से रिटायरमैंट के उपरांत मिली रकम की एक अंश था। उन्होंने कई बार उन डीलरों को उक्त प्लॉट का कब्जा दिलवाने की बात कही, लेकिन वह कब्जा नहीं दिलवा सके। पुलिस ने महिला अधिकारी की शिकायत पर बबीता पत्नी अनिल कुमार, अनिल कुमार पुत्र नामालूम, श्यामबीर पुत्र गिन्नाराम, राजेश कुमार पुत्र खेमचन्द, राजीव राठौर प्रॉपर्टी डीलपर पुत्र नामालूम निवासी मारुती कुंज व मोनू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static