झूठी अफवाह ने छीन ली दो जिंदगियां, रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले दोनों के शव

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 03:08 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत के हरसाना कला रेलवे स्टेशन पर सचखंड एक्सप्रेस में यात्रियों द्वारा झूठी अफवाह फैला दी गई की ट्रेन में आग लग गई। जिस कारण ट्रेन में भगदड़ मच गई और हरसाना कला रेलवे स्टेशन पर ही चेन पुलिंग कर दी गई। चेन पुलिंग के दौरान दो यात्री गलत साइड उतर गए और दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गए। जिस वजह से दो युवकों के मौके पर मौत हो गई। फिलहाल राजकीय रेलवे थाना पुलिस मामले में जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कैथल के पूंडरी का रहने वाला अंकुर जो जागरण में गाने का काम करता था औरंगाबाद गया हुआ था और वहीं से सचखंड एक्सप्रेस में करनाल जा रहा था, लेकिन अंकुर को नहीं पता था कि यह उसका आखिरी सफर होगा। जैसे ही ट्रेन हरसाना कला रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो वहां पर खेतों में आग लगाई गई थी। इसके बाद ट्रेन में झूठी अफवाह फैला दी गई की ट्रेन में आग लग गई और यह खबर ट्रेन में आग की तरह फैल गई। इसके बाद यात्रियों में भगदड़ मच गई और ट्रेन की चेन पुलिंग हो गई। ट्रेन से यात्रियों का उतारकर भागना शुरू हो गए और जिनमें से अंकुर और एक अन्य युवक दूसरी दिशा में उतर गए, इसके बाद दूसरी तरफ से आ रहे ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। फिलहाल सूचना के बाद सोनीपत राजकीय रेलवे थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक पुरस्कार भिजवा दिया है।

भगदड़ मचने से हुआ हादसा

सोनीपत राजकीय रेलवे थाना पुलिस में तैनात एएसआई अजय ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि हरसाना कला रेलवे स्टेशन पर शव ट्रैक पर पड़ा हुआ है, जब मौके पर पहुंचे तो कुछ दूरी पर एक अन्य शव भी पड़ा हुआ था। मृतक अंकुर कैथल के पुंडरी का रहने वाला था। वहीं दूसरे युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। दोनों झूठी अफवाह के कारण सचखंड एक्सप्रेस से गलत दिशा में उतर गई थी और दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गए। हरसाना कला रेलवे स्टेशन के पास खेतों में आग लगाई गई थी इसके बाद ट्रेन में झूठी अफवाह फैला दी गई थी ट्रेन में आग लग गई जिसके बाद यह हादसा हुआ है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static