नहर में डूबने से किशोर की मौत पर कार्रवाई को भटक रहे परिजन, 21 दिन बाद भी आरोपियों को नहीं लगा सुराग

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 10:28 AM (IST)

करनाल : करनाल जिले के गांव डबरी के पास नहर में डूबने से किशाेर की मौत के 21 दिन बाद भी परिजनों को कार्रवाई के लिए भटकना पड़ रहा है। कार्रवाई की मांग को लेकर परिजन मंत्री सहित पुलिस के दरबार में कई चक्कर लगा चुके हैं। आरोप है कि मृतक के दोस्तों का ही हत्या में हाथ है, लेकिन पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। न तो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और न ही कोई पूछताछ की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वीरवार को पुलिस कप्तान मोहित हांडा से अपील की है। 

मृतक 16 वर्षीय केशव के पिता जोगिंद्र ने बताया कि 5 जुलाई की सुबह केशव घर से स्कूल के लिए निकला था लेकिन दोपहर को उसके डूबने की पुलिस ने जानकारी दी। सुबह घर से स्कूल में जाने की बात कह कर घर से निकले थे लेकिन स्कूल नहीं पहुंचे। केशव के साथ 2 अन्य युवक भी थे जोकि तीनों पहले कर्ण लेक पर घूमने गए। इसके बाद गांव डबरी के पास नहर में नहाने के लिए उतरे। नितेश और अक्षित दोनों छात्रों को लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया था, लेकिन केशव का कोई सुराग नहीं लग पाया। 

परिजनों का कहना है कि हम बार-बार पुलिस थानों में जा चुके हैं। डी.एस.पी. ऑफिस भी जा चुके हैं और बार-बार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने जब दोनों लड़कों से पूछताछ की थी तो उन्होंने 4 और लड़कों के नाम लिए थे। पुलिस ने उसके बाद इस मामले में कोई खास एक्शन नहीं लिया। इसमें 2 लड़के पुलिस वाले के हैं। वहीं पीड़ितों का कहना है कि हमारे पास कॉल रिकॉर्डिंग है, जिसमें बच्चे गंदी गालियां दे रहे हैं। हो सकता है कि इस वजह से छात्र को नहर में डुबोया गया हो। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static