महिला का दाह संस्कार करने की तैयारी में थे परिजन, तभी पहुंच गई पुलिस, फिर...

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 11:31 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर के एक गांव में एक महिला ने जहर खाकर जान दे दी। परिजन जब महिला के शव का पोस्टमार्टम कराए बगैर दाह संस्कार करने की तैयारी में थे, तो उसी दौरान पुलिस मायके वालों की सूचना पर श्मशान घाट पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का चिता से उठवाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया।

जानकारी अनुसार झज्जर के गांव पाटौदा में तीन बच्चों की मां अमिता ने जहर खाकर जान दे दी थी। लेकिन परिजनों ने बगैर पुलिस को सूचना दिए महिला के शव का दाह संस्कार कराने की तैयारी कर ली। जिस समय महिला के शव का श्मशान घाट में दाह संस्कार करने की तैयारी चल रही थी उसी दौरान अमिता के मायके वालों की सूचना पर पुलिस श्मशान घाट पहुंच गई और महिला के शव का चिता से उठाकर उसे पोस्टमार्टम कराने के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचा दिया। 

पुलिस के अनुसार महिला का मायका गुरूग्राम का गांव जोनावास है। सूचना के बाद अमिता के मायके वाले गांव पाटौदा पहुंचे थे और उन्होंने ही पुलिस को सूचना देकर शव का चिता से उठवाया। 

डीएसपी रणबीर सिंह ने बताया कि मृतका के भाई ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी बहन ने जहर खा लिया है और परिजन उसका दाह संस्कार कराने की तैयारी में है। उसी सूचना पर पुलिस श्मशान घाट पहुंची और वहां चिता से महिला के शव का उठाकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया है। जांच की जा रही है और उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static