10 क्विंटल आटे व राशन के साथ किसान दिल्ली बॉर्डर रवाना, बोले- किसी चीज की कमी नहीं आने दी जाएगी

12/3/2020 3:10:00 PM

फतेहाबाद (रमेश): आंदोलनकारी किसानों को दूध, सब्जी, फल, राशन यहां तक कि नकदी तक भी सप्लाई करने के लिए लगातार ग्रामीण सामने आ रहे हैं और मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। फतेहाबाद के ग्राम भरपूर में आज करीब 10 क्विंटल आटा, राशन सामग्री के साथ-साथ नकदी तक भी 'खेती बचाओ संघर्ष समिति' के नेतृत्व में स्थानीय गुरुद्वारे में एकत्रित की गई और खुद ग्रामीणों ने आगे आकर यह सेवा एकत्रित की है। 

PunjabKesari, haryana

ग्रामीण और पेशे से किसान दरिया सिंह, जसवंत सिंह, भोला सिंह आदि ने बताया कि दिल्ली में चल रहा किसान आंदोलन हर किसान के लिए है और कोई भी किसान परिवार और ग्रामीण अंचल का व्यक्ति किसान आंदोलन के लिए मदद में पीछे नहीं रहेगा। जब तक तीन काले कानून सरकार वापस नहीं लेती तब तक लगातार आंदोलन जारी रहेगा और आंदोलन में किसी तरह से राशन, दूध, या अन्य चीज की कमी नहीं आने दी जाएगी। 

राशन पूरी तरह से सप्लाई होगा और इसके लिए गांव-गांव, घर-घर से लोग बिना अपील किए ही सामने आ रहे हैं और मदद के लिए आगे हाथ बढ़ा रहे हैं। आज गांव भरपूर से राशन सामग्री दिल्ली बॉर्डर पर बैठे किसानों के लिए भेजी गई है। वहीं, जरूरत पड़ने पर नकदी भी कुछ ग्रामीण एकत्रित कर रहे हैं और किसानों के लिए दिल्ली भेज रहे हैं। किसानों का स्पष्ट कहना है कि जब तक सरकार किसानों की मांगें नहीं मानेगी तब तक किसान आंदोलन जारी रहेगा, चाहे उसके लिए कितने दिन भी दिल्ली के बॉर्डर पर बैठना पड़े।


vinod kumar

Related News