किसानों ने दुष्यंत पर किया पोस्टर वार, चौ. देवीलाल की फोटो के साथ लिखे हरियाणवी स्लोगन

9/24/2020 8:31:15 PM

उचाना (गुलशन चावला): केन्द्र सरकार द्वारा पास किए गए कृषि विधेयकों के खिलाफ किसानों का रोष भीषण रूप लेता जा रहा है। किसानों के इस विरोध के चलते हरियाणा में भाजपा-जजपा सरकार की काफी किरकिरी हो रही है। इसके साथ ही जजपा को राजनीतिक दल व किसान अलग से निशाने पर ले रहे हैं और साथ में किसानों के मसीहा माने जाने वाले पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल के साथ प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर जमकर तंज कसा जा रहा है, जिसका एक उदाहरण जींद के उचाना में देखने को मिला। यहां किसानों ने दुष्यंत पर पोस्टर वार किया है।

देखें पोस्टर वार की कुछ तस्वीरें-
1-


2-

3-

4-

5-

7-

8-


बता दें कि उचाना की अनाज मंडी में कृषि संबंधित विधेयकों को लेकर कांग्रेस नेता उम्मेद लोहान की अगुवाई में अनूठा विरोध प्रदर्शन किया गया। दुष्यंत चौटाला को सत्ता का लालची करार देते हुए इस्तीफा देने की मांग की गई। लोहान ने कहा कि बीजेपी  सरकार के गृह मंत्री अनिल विज के बयान कुछ, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान कुछ अलग हैं और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के बयान अलग।



लोहान ने दुष्यंत चौटाला पर प्रहार करते हुए कहा कि आज हर वर्ग दुष्यंत चौटाला से दुखी है। जितने भी जोर, जुल्म, अत्याचार हो रहे हैं सब दुष्यंत चौटाला की वजह से हैं और दुष्यंत चौटाला कहते हैं कि मैं छोटी उम्र में बड़ा नेता बन गया इसलिए लोग मुझसे जलते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static