डिप्टी CM की कोठी के बाहर किसानों ने तोड़े बेरिगेट, बीच सड़क फूंका PM मोदी का पुतला

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 02:25 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): किसान मोर्चा के आह्वान पर किसान संगठनों ने बुधवार दोपहर बाबा भूमनशाह चौक पर प्रदर्शन किया। हाथों में काले झंडे लेकर दुष्यंत चौटाला व भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर बाईपास को बंद किया हुआ था। मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात था। प्रदर्शनकारी किसानों ने बेरिगेट तोड़ते हुए  दुष्यंत चौटाला की कोठी के समक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका।


PunjabKesari
प्रदर्शनकारी किसानों को पुलिस ने समझाने का भी प्रयास किया। मौके पर डीएसपी आर्यन चौधरी, एसडीएम जयवीर यादव सहित पुलिस बल मौके पर मौजूद था। प्रदर्शनकारियों ने मिनी बाईपास पर पुलिस द्वारा लगाए गए बैरीगेट तोड़ते हुए मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आवास के निकट पहुंच कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने हाथों में काले झंडे ले रखे थे। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले का दहन किया गया। 


PunjabKesari

किसान नेता मेक्स साहूवाला ने कहा कि दिल्ली में किसानों के आंदोलन के 6 माह पूरे होने पर आज काला दिवस मनाया गया है। इस दौरान किसानों ने वाहनों व घरों पर काले झंडे लगाए हैं।

PunjabKesari

प्रदर्शन के दौरान भी किसान हाथों में काले झंडे लेकर नारेबाजी करते हुए दुष्यंत चौटाला के आवास के समक्ष पहुंचे हैं। यहां पुतले का दहन किया है।  उन्होंने कहा कि जब तक काले कृषि कानून वापिस नहीं होते तब तक किसानों का आंदोलन निरंतर जारी रहेगा। 

PunjabKesari

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static