सीएम के बाद डिप्टी सीएम के विरोध की तैयारी, दुष्यंत चौटाला को पानीपत नहीं आने देंगे किसान

punjabkesari.in Monday, Apr 05, 2021 - 05:43 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यवान नरवाल ने दुष्यंत चौटाला को महाठग बताते हुए कहा दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश के किसानों का वोट लिया और जाकर बीजेपी की गोद में बैठ गए। नरवाल ने कहा कि कल पानीपत के इसराना में उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का दौरे है लेकिन किसी भी सूरत में दुष्यंत चौटाला को वहां नहीं आने दिया जाएगा, किसान इसका जमकर विरोध करेंगे।

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसानों ने भारतीय खाद्य कॉरपोरेशन को लेकर आज प्रदेश भर में जिला स्तर पर धरना दिया। गोहाना में भी किसानों ने केंद्र सरकार द्वारा एफसीआई को बंद किए जाने के विरोध में गोदामों व ऑफिस के बाहर धरना देकर अपना धरना प्रदर्शन किया। किसानों का आरोप है कि केंद्र सरकार एफसीआई को बंद कर अपने चहेतों को लाभ देना चाहती है। 

किसानों ने धरने प्रदर्शन के चलते एफसीआई के बाहर भारी पुलिस भी मौजूद रही। किसानों के इस धरने प्रदर्शन में गोहाना के कई सामाजिक संगठनों ने पहुंच कर अपना समर्थन दिया। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश के उपाध्यक्ष सत्यवान नरवाल ने कल पानीपत के इसराना में उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के दौरे के विरोध करने का आह्वान किसानों से किया।

नरवाल ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण सभी सरकारी एजेंसियां बेच रही है। वही एफसीआई को बंद अपने कुछ चंद चाहने वालो को लाभ पहुंचाना चाहती है। सरकार एफसीआई ही बंद कर  देगी तो किसानों का गेंहू कौन खरीदेगा? मजदूर गरीब को सस्ता अनाज मिलता था फिर उसे नहीं मिलेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static