किसानों ने शुगर मिल के बाहर किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2018 - 07:06 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के आहुलाना गांव में स्थित देवी लाल शुगर मिल के खिलाफ किसानों ने प्रदर्शन किया है। शुगर मिल द्वारा किसानो के गन्ने पर कटौती लगाए जाने से किसान नाराज है। उन्होंने शुगर मिल की एसडी पर आरोप लगाया है कि वो उनके साथ मिसबिहेव करते है। जिसको लेकर पिछले तीन घंटे से शुगर मिल का तोल का कांडा बंद करके मिल के गेट पर बैठ गए है।
PunjabKesari
साथ ही किसानों ने कहा कि इस आम बजट में हमारे लिए कुछ भी नहीं है। तीन घंटे तक किसानो व् अधिकारियो में जमकर बहस होती रही। बाद में मिल के एमडी ने किसानो के गन्ने पर कटौती नहीं करने का आश्वासन देकर शांत करवाया। साथ ही कहा कि किसान अपनी तरफ से मिल में साफ और अच्छा गन्ना लेकर आए ताकि मिल को फ़ायदा हो सके।
PunjabKesari
शुगर मिल में प्रदर्शन कर रहे किसानो ने कहा कि वह अपनी तरफ से शुगर मिल में साफ सुथरा गन्ना लेकर आ रहे है। उसके बाद भी मिल प्रशासन सफाई के नाम पर कई-कई क्विंटल की कटौती करके किसानों को परेशान कर रहा है। जबकि किसान इसी गन्ने को गोहाना से बहार दूसरे मिल में लेकर जा रहे है। तो वहां पर किसी ने सफाई के नाम कटौती करना तो दुर उनका गन्ना अच्छा बताया जा रहा है। किसानों ने मिल प्रशासन पर मिल में बड़े घोटाले के भी आरोप लगाते हुए उच्च अधिकारियो से इसकी जांच की मांग की 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static