किसानों ने सुखबीर बादल के काफिले को दिखा दिए काले झंडे, सत्ता पक्ष का नेता समझ जताया विरोध

punjabkesari.in Wednesday, Aug 11, 2021 - 09:44 AM (IST)

हांसी(संदीप): किसानों ने हरियाणा में भाजपा व जजपा नेताओं का विरोध करने का ऐलान कर रखा है, लेकिन दिल्ली-हिसार हाइवे पर रामायण टोल प्लाजा पर आन्दोलनरत किसान मंगलवार को गलती से अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल को काले झंडे दिखाते हुए विरोध कर दिया। काफिला गुजर जाने के बाद किसानों को पता चला कि ये काफिला तो सुखबीर सिंह बादल का था, जिसके बाद किसानों ने अफसोस हुआ। 

दरअसल, किसानों ने जेड सिक्युरिटी में गुजर रहे नेता को सत्ता पक्ष का नेता समझ लिया।बता दें कि अकाली दल ने भाजपा सरकार ने अपना समर्थन बीते वर्ष किसानों के समर्थन के चलते वापिस ले लिया था। अकाली दल द्वारा किसानों की मांगों का समर्थन किया जा रहा है। मंगलवार को सुबीर सिंह बादल सुरक्षा के साथ पंजाब से दिल्ली जा रहे थे। रामायण टोल प्लाजा पर बैठे किसानों ने जैसे ही पुलिस सुरक्षा के बीच काफिले को आते देखा तो वह काले झंडे लेकर विरोध करने लगे। 

जेड सुरक्षा में चलने वाले सुखबीर सिंह बादल के सुरक्षा कर्मियों ने काफिले को किसानों के बीच से निकाल लिया। आखिर कुछ देर बाद किसानों को सूचना मिली की काफिले में तो अकाली दल के नेता थे और अकाली दल ने तो किसानों की मांगों के समर्थन भी किया है। इसके बाद टोल प्लाजा पर मोर्चा संभाल रहे किसान नेताओं ने सार्वजनिक तौर पर तो नहीं लेकिन अफसोस जाहिर करते हुए दिखे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static