Dadri: डीएपी लेने पहुंचे किसानों ने ब्लैक में खाद बेचने के लगाऐ आरोप

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 08:01 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : बाढ़ड़ा कस्बे में सरकारी खाद बिक्री केंद्र पर शनिवार को DAP लेने पहुंचे किसानों को खाद नहीं मिलने पर उनमें रोष देखने को मिला। खाद बिक्री केंद्र पर ताला लगा हुआ होने पर सुबह से इंतजार कर रहे किसानों ने रोष जताया और खाद बिक्री केंद्र के कर्मचारियों पर ब्लैक में खाद बेचेने के आरोप जड़े।

बता दें कि बाढड़ा कस्बा में किसान शनिवार सुबह से ही खाद बिक्री केंद्र पर आने लगे थे, लेकिन वहां ताला लटका होने पर उनमे मायूसी देखने को मिली। DAP लेने पहुंचे किसान राजेश, अनिल, प्रवीन, टोनी डांडमा, कुलदीप डालावास, कर्मबीर पंचगांव आदि ने कहा कि वे उन्हें सूचना मिली थी कि डीएपी सरकारी दुकान पर आया हुआ है। वे सुबह यहां पहुंचकर लाइनों में लगे थे लेकिन कोई भी कर्मचारी यहां नहीं आया है। बताया कि उनकी सरसों की बिजाई का कार्य DAP के अभाव में पहले से ही लेट हुआ है और DAP आने के बावजूद इसका वितरण नहीं किए जाने के कारण किसानों को और इंतजार करना पड़ रहा है। 

रात के समय ब्लैक में बेच जा रहे खाद

वहीं DAP लेने पहुंचे किसान विजय ने खाद बिक्री केंद्र के कर्मचारियों पर आरोप लगाया कि खाद होने के बावजूद दिन के समय खाद का वितरण नहीं किया जा रहा है जबकि रात के समय 2 बजे तक ब्लैक में खाद बेची जा रही है। पैक्स प्रबंधक जयवीर मलिक से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन फोन बंद होने के कारण उनसे संपर्क नहीं हो सका। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static