लोगों को पैसे डबल करने का झांसा देने वाली 2 चिटफंड कंपनियों में पुलिस की रेड(Video)

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 10:32 AM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद शहर में लोगों को पैसे डबल करने का झांसा और डायरेक्ट सेलिंग करके लाखों करोड़ों रुपए का खेल खेलने की सूचना के आधार पर दो चिटफंड कंपनियों पर पुलिस ने छापेमारी की है। सिटी थाना पुलिस की टीम को मौके से दोनों कंपनियों के संचालन के कानूनी दस्तावेज नहीं मिले। वहीं पुलिस की छापेमारी से पहले ही दोनों कंपनियों के मुख्य अधिकारी ऑफिस से गायब मिले, लेकिन उनके कर्मचारी मौके पर पाए गए। जिसके बाद दोनों कंपनियों का रिकॉर्ड और कानूनी दस्तावेज तलब किया गया है। 
PunjabKesari
सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि शहर में चल रही वीडीएसटी प्राइवेट लिमिटेड और मिंट एव्युलेशन नाम की दो कंपनियों के बारे में सूचना प्राप्त हुई थी कि दोनों के संचालक लोगों को पैसा डबल करने की बात कह कर रुपए इकट्ठे कर रहे हैं और डायरेक्ट सेलिंग कर रही हैं। किसी भी समय इन दोनों कंपनियों में पैसा निवेश करने वाले लोग बड़ी धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं। सूचना के बाद दोनों कंपनियों के बारे में छानबीन शुरु कर दी गई है। 

हालांकि पुलिस टीम ने दोनों कंपनियों के कार्यालय में छापेमारी भी की है लेकिन मौके से कोई दस्तावेज नहीं मिलने पर दोनों के मुख्य अधिकारियों को कानूनी दस्तावेज और रिकॉर्ड के साथ तलब किया गया है। अगर आज दोनों कंपनियों के अधिकारी कानूनी दस्तावेज और रिकॉर्ड के साथ पुलिस के सामने पेश नहीं होते हैं या सरकार की बिना परमिशन के किसी तरह का कारोबार करने की बात सामने आती है तो इन दोनों कंपनियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static