पिता ने बेटे सहित ट्रेन के आगे कूदकर जीवन लीला की समाप्त, पत्नी के मायके जाने से आहत था मृतक

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 09:47 AM (IST)

समालखा : खलीला फाटक पर एक पिता ने अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जी.आर.पी. इंचार्ज समालखा सब-इंस्पैक्टर सुरेंद्र सिंह के मुताबिक कल दोपहर के समय खलीला फाटक पर मूल रूप से बिहार के नालंदा निवासी लाल बाबू अपने डेढ़ साल के बेटे शंकर दयाल के साथ ट्रेन के आगे कूद गया जिससे दोनों की मौत हो गई।

सूचना मिलने पर जी.आर.पी. ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। क्षत-विक्षत हालत में दोनों शवों को पोस्टमार्टम करवाने के लिए पानीपत सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि पत्नी के झगड़ा कर मायके जाने से प्रवासी पति आहत था।

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से बिहार के नालंदा जिले का रहने वाला लालबाबू समालखा के गांव खलीला में तीन माह से रह रहा था। उसकी पत्नी पुतुल देवी और डेढ़ साल का बेटा शंकर लाल भी साथ रहते थे। लालबाबू गांव के ही एक ईंट-भट्टा पर काम करता था। उसकी पत्नी 14 जनवरी को उससे झगड़ा कर मायके चली गई थी। उसने पता किया तो वह अपने मायका नहीं पहुंची। इसको लेकर वह परेशान रहने लगा। वह शराब भी पीने लगा। इसी परेशानी के चलते उसने अपने बेटे को गोद में लेकर सुपरफास्ट ट्रेन के आगे छलांग लगा दी।   

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static