महिला सब इंस्पेक्टर से दोस्ती करने को लेकर ASI और युवक में गुत्थम-गुत्थी

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 05:41 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : जिले की एक महिला सब इंस्पेक्टर साथ फ्रेंडशिप को लेकर एक एएसआई और युवक का आपस में झगड़ा हो गया। मामले को लेकर बताया जा रहा है पिछले कई सालों से महिला सब इंस्पेक्टर अपने सरकारी क्वार्टर में रहती है। जहां पर उसका पुराना फ्रेंड उससे अक्सर मिलने आया करता था, लेकिन अब किन्ही कारणों की वजह से दोनों की दोस्ती में दरार आ गई। इस बीच महिला सब इंस्पेक्टर की कैथल में ही तैनात एक एएसआई के साथ फ्रेंडशिप हो गई। 

जानकारी के अनुसार बीती बीते रविवार की रात को जब उक्त महिला सब इंस्पेक्टर से उसका पुराना फ्रेंड मिलने सरकारी क्वार्टर पर आया हुआ था। इस बात की भनक उसके नए फ्रेंड बने एएसआई को लगी तो वह तुरंत महिला सब इंस्पेक्टर के सरकारी क्वार्टर पर पहुंचा, जहां पर पहले से मौजूद उसके पुराने फ्रेंड को देखकर एएसआई ने महिला सब इंस्पेक्टर से उसके बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह पिछले काफी समय से उससे फ्रेंडशिप तोड़ना चाहती है। लेकिन वह उसका पीछा नहीं छोड़ रहा।  इतना सुनते ही महिला सब इंस्पेक्टर का नया फ्रेंड तैश में आ गया और वहीं सरकारी क्वार्टर पर दोनों के बीच में गाली गलौच व झगड़ा शुरू हो गया l वहीं बताया रहा है कि इस झगड़े में महिला सब इंस्पेक्टर के पुराने फ्रेंड की नाक पर और महिला सब इंस्पेक्टर को भी चोट लगी है। जिसके बाद दोनों ने अपना-अपना मेडिकल भी करवाया। बात पुलिस को शिकायत करने तक पहुंच गई थी परंतु आपस में बदनामी की डर से दोनों में से किसी ने भी पुलिस को शिकायत नहीं दी।

वहीं बता दें कि जिस जगह पर महिला सब इंस्पेक्टर अपने सरकारी क्वार्टर में रहती है। वहां पर पुलिस के अन्य कर्मचारी भी रहते हैं, जिन्होंने अपने घरों के आगे सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए हैं। जिसमें उस रात को पूरी घटना कैद हुई है और नाम ना लिखने की शर्त पर एक पुलिस कर्मचारी ने बताया कि उक्त महिला सब इंस्पेक्टर का पुराना फ्रेंड पिछले काफी समय से अक्सर उसके सरकारी क्वार्टर पर आता था। जिसके बारे में वहां पर रहने वाले सभी पुलिस कर्मचारियों को पता है जो कई बार शराब के नशे में भी टल्ली रहता था। जिनकी वजह से वहां पर रहने वाले अन्य पुलिस कर्मचारियों को भी काफी परेशानी होती है।

जब इस मामले को लेकर सिविल लाइन के एसएचओ से बात की गई तो उन्होंने कहा इस तरह की कोई शिकायत उनके पास नहीं आई है। यदि इस तरह कोई मामला आएगा तो जरूर कार्रवाई की जाएगी फिलहाल कैथल पुलिस में कार्यरत एक महिला सब इंस्पेक्टर के साथ इस तरह की घटना होने के बाद भी इसकी किसी को भी कानों कान खबर न लगना शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालाकि यह बात भी सही है कि यदि विभाग के ही कर्मचारियों द्वारा इस मामले बारे बाहर ने बताया जाता तो शायद यह मामला ऐसे ही दबा रहता। अब देखना होगा कि सरकारी क्वार्टर में एक महिला सब इंस्पेक्टर के साथ हई इस तरह की घटना पर जिला पुलिस कप्तान क्या रवैया रहता है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static