भोंडसी जेल में दो गुटों में हुआ खूनी संघर्ष, जेल स्टाफ को भी पीटा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 01:04 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : भोंडसी जेल में कैदियों के दो गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों ने एक दूसरे पर नुकीली वस्तु से हमला कर दिया। इस मारपीट के बीच बचाव में जब जेल प्रशासन के कर्मचारी आए तो आरोपियों ने जेल कर्मचारियों को भी पीट दिया। इस बारे में जेल प्रशासन की तरफ से भोंडसी थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। भोंडसी थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

थाना प्रभारी के मुताबिक, 29 मार्च को भोंडसी जेल में बंद विचाराधीन कैदी पटना निवासी रोशन का जेल में ही बंद विचाराधीन आकाश के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया गया था। रोशन ने अपने साथियों के साथ मिलकर आकाश पर हमला कर दिया था जिसके कान व सिर पर चोट आई। इस दौरान बीच बचाव कराने के लिए जब जेल कर्मचारियों को मौके पर भेजा गया तो आरोपियों ने जेल कर्मचारियों को भी पीट दिया। जिन्हें इलाज के लिए जेल के अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

 

जेल प्रशासन ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वारदात को अंजाम देने वालों में रोशन के साथ-साथ अंकित, अरविंद, ईशान अंतिल, अमन ने वारदात को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में आईपीसी 147, 149, 186, 323, 353, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static