फिल्म ''हरियाणा'' को हरियाणा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह कुरुक्षेत्र में  किया गया प्रदर्शित, युवा व बुजुर्ग दोनों ने सराहा

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 04:14 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : फिल्म 'हरियाणा' को हरियाणा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह कुरुक्षेत्र में प्रदर्शित किया गया, जहां इसे भव्य प्रशंसा और आलोचनात्मक सराहना मिली। फिल्म के संगीत को युवा और बुजुर्ग दोनों ने सराहा। फिल्म के निर्देशक संदीप बसवाना ने भी ताली बजाने वाले दर्शकों से अपील की कि जुलाई में फिल्म रिलीज होने पर उन्हें सिनेमा हॉल में उसी प्यार की बौछार करने की जरूरत है। 

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम ने हरियाणा में एक ऐसी फिल्म लाने की पूरी कोशिश की है जिस पर हर हरियाणवी को गर्व हो। संदीप ने कहा कि हरियाणा की अधिकांश प्रतिभाओं का उपयोग करके हमने साबित किया है कि हमारा राज्य विश्व स्तरीय सिनेमा बनाने के लिए तैयार है। उन्होंने यह भी कहा कि अब दर्शकों का कर्तव्य है कि इस फिल्म का समर्थन करें ताकि हमारे युवाओं को फिल्मों में काम के लिए दूसरे राज्यों में जाने की जरूरत न पड़े।

'हरियाणा' एक ऐसी फिल्म है जिसके लेखक व निर्देशक-संदीप बसवाना हैं। फिल्म मुख्य रूप से हरियाणा से संबंधित कलाकारों के साथ सर्वश्रेष्ठ टेक्नीशियनों द्वारा बनाई गई है। हरियाणा में जड़ें जमाने वाली कहानी को सही ठहराने के लिए बोली सही होनी चाहिए और इसलिए हरियाणा भर से कास्टिंग की गई। कहानी यश टोंक, रॉबी मैरह और आकर्षण सिंह द्वारा निभाए गए तीन भाइयों के रोमांटिक जीवन से संबंधित है। मोहित पाठक द्वारा दिए गए लुभावने संगीत द्वारा समर्थित फिल्म में हरियाणा का आवश्यक हास्य है। गानों में सभी स्वाद हैं, चाहे वह रोमांस हो, नृत्य हो या संस्कृति।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static