जो रुठ गया है, उसका पता करो, हमें दक्षिण हरियाणा के जरिए ही सत्तासीन होना है:राव इंद्रजीत

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 05:08 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी):    पूर्व केंद्रीय मंत्री वा  गुरुग्राम से सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने कहा है की उनकी बेटी आरती हरियाणा का चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि हालांकि आरती उनसे पूछे बिना पहले ही चुनाव लड़ने की बात कह चुकी है, लेकिन अब वह खुद उसे चुनाव लड़वाने की बात कह रहे हैं।

लोकसभा चुनावों के परिणाम के बाद ना केवल कांग्रेस बल्कि बीजेपी के नेताओं में भी बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है। गुरुग्राम लोकसभा सीट से जीत हासिल करने के बाद राव इंद्रजीत सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने जहां सरकार को लेकर कई खुलासे किए। वहीं, उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि केंद्र से ज्यादा वह हरियाणा की राजनीति करना चाहते है। फिर इसके लिए चाहे उन्हें अपनी बेटी आरती को ही विधानसभा का चुनाव क्यों ना लड़वाना पड़े।

‘दक्षिण हरियाणा से होंगे सत्तासीन’
कार्यकर्ताओं की मीटिंग के दौरान बीजेपी की टिकट पर गुरुग्राम से जीत हासिल करने वाले राव इंद्रजीत के मन की टीस एक बार फिर से साफ दिखाई दी। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि अब हरियाणा के चुनाव की तैयारी करनी होगी। जो रुठ गया है, उसका पता करो। हमें दक्षिण हरियाणा के जरिए ही सत्तासीन होना है, नहीं तो नहीं होंगे। इसके लिए सभी को संयम बनाकर रखते हुए अपनी ताकत कायम रखनी है। उन्होंने उम्मीद जताई की शायद हरियाणा विधानसभा के चुनाव समय से पहले हो जाएं

‘सरकार बनाने पर भी उठाना पड़ा नुकसान’
अपनी ही पार्टी की हरियाणा सरकार पर कटाक्ष करते हुए राव इंद्रजीत ने कहा कि दो बार हरियाणा में सरकार बनाई। फिर भी हमें नुकसान उठाना पड़ा। चाव के दौरान कहीं बिजली नहीं आई, कहीं कूड़ा नहीं उठाया गया। जब हरियाणा में बिजली सरप्लस है तो फिर चुनाव के दौरान 10-10 घंटे बिजली क्यों बंद हुई। केवल गुरुग्राम और रेवाड़ी में ही ऐसा क्यों हुआ, वह इस बारे में भी पूछेंगे।

‘सीएम के पद बारे करेंगे बात’
राव इंद्रजीत ने कहा कि वह लोग चाहते थे कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने और एक बार फिर से वह प्रधानमंत्री बन रहे हैं, लेकिन सीएम का क्या ?  उन्होंने कहा कि वह और आरती अब तक पार्टी के अनुशासन में रहे, लेकिन सीएम के बारे में वह बात करेंगे साथ ही आरती के लिए पार्टी की टिकट लाने की भी कोशिश करेंगे। 

400 पार की बात नहीं माना था दिल
राव इंद्रजीत ने कहा कि धर्मबीर हमारे एरिया के चारों हलके हार रहे थे, लेकिन मेरे जाने के बाद जीतकर निकले हैं। धर्मबीर की खुद की बिरादरी के लोगों ने वोट नहीं दी, हमारे लोगों ने जिताया है। 400 पार को लेकर ये टीवी वाले पूछते थे, मैं कैसे झूठ बोल दूं, मेरा दिल ही नहीं मान रहा था कि 400 पार जाएगी। मेरा क्या होगा ? ये मैं नहीं बता सकता, लेकिन अच्छा जरूर होगा।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static